बड़े घर की बेटी टेलीविजन पर रिलीज के लिए तैयार, इस दिन टीवी पर दिखेगी सास-बहू की तू तू मैं मैं

भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बेटी के ट्रेलर की धूम के बाद अब इसकी रिलीज डेट आ गई है. जानें अंजना सिंह और यामिनी सिंह की इस फिल्म को टेलीविजन पर कब देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बड़े घर की बेटी की इस दिन दिखेगी टेलीविजन पर
नई दिल्ली:

Bade Ghar ki Beti TV Premiere: भोजपुरी फिल्मों के विषय बेशक पुराने कह जा रहे हैं, लेकिन रिश्तों और उनकी खटास-मिठास को इन्हीं फिल्मों में देखा जा सकता है. यही वजह है कि भोजपुरी सितारों और उनकी फिल्मों को टीवी और ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हाल ही में अंजना सिंह और यामिनी सिंह की फिल्म बड़े घर की बेटी रिलीज हुई है. इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ था तभी से फैंस इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. ये इंतजार खत्म हो चुका है. बड़े घर की बेटी टीवी पर दर्शकों का दिल जीतने आ रही है. इस फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है.

Advertisement

बड़े घर की बेटी का ट्रेलर

सोशल मीडिया पर फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर की जानकारी दी गई है. फिल्म बी4यू भोजपुरी चैनल पर आएगी. इसका प्रीमियर एक नहीं बल्कि दो दिन होने वाला है. चैनल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करके इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा-वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर मे देखिये भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बेटी 1 जून शनिवार ,शाम 6.30 बजे और 2 जून, रविवार, सुबह 9.30 बजे सिर्फ बी4यू भोजपुरी चैनल पर.

Advertisement

बड़े घर की बेटी का टीवी प्रीमियर

Advertisement

बड़े घर की बेटी के टेलीविजन प्रीमियर के बारे में जानकर फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए हैं. वो इस पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- इस फिल्म को देखने के लिए खूब एक्साइटेड हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- यूट्यूब पर कब आएगी. एक ने लिखा- जय हो, पूरी फैमिली के साथ बैठकर देखेंगे. फिल्म की कहानी की बात करें तो अंजना सिंह अपने देवर के लिए दुल्हन ढूंढती हैं. घर में बड़े घर की बहू आ जाती है जो दहेज में 11 लाख रुपए देते हैं. बहू आने के बाद कैसे सबकी नाक में दम करती है और आखिरी में उसे कैसे अपनी गलती का एहसास होता है ये दिखाया गया है. ये एक फैमिली फिल्म है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road