Bade Ghar Ki Bahu: बड़े घर की बहू ने यूट्यूब पर जमाई धाक, तीन दिन में 90 लाख के पार, संचिता बनर्जी की सादगी ने जीता दिल

Bade Ghar Ki Bahu Full Bhojpuri Movie: भोजपुरी फिल्मों का इन दिनों यूट्यूब पर भौकाल है. एक के बाद एक फिल्में दर्शकों का दिल जीत रही हैं. अब संचिता बनर्जी की भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बहू छाई हुई है. देखें फुल भोजपुरी मूवी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bade Ghar Ki Bahu Full Bhojpuri Movie: भोजपुरी फिल्मों में सास बहू का प्यार, उनकी तकरार और उनके बीच की केमिस्ट्री खूब पंसद की जाती है. ऐसे एक नहीं बहुत सी भोजपुरी फिल्में हैं जो इस रिश्ते पर बनती हैं और लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से पॉपुलर हो जाती हैं. ऐसी ही एक भोजपुरी फिल्म है बड़े घर की बहू. इस फिल्म को यू ट्यूब पर आए अभी चंद ही दिन हुए हैं और फिल्म ने हिट पर हिट हासिल करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म की कहानी भी पूरी तरह से घरेलू है जो सास बहू के रिश्ते के आसपास घूमती है. खास बात ये है कि भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बहू पारिवारिक फिल्म होने के साथ साथ नैतिक मूल्य भी सिकाती है.

भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बहू मूवी को आप यूट्यूब चैनल कैप्टन वॉच हिट्स पर देख सकते हैं. भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बहू की इस चैनल पर 9 अगस्त को अपलोड किया गया है. इतने कम समय में ही इस फिल्म को अब तक 90 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बहू में निसार खान, संचिता बनर्जी, कुणाल सिंह राजपूत, प्रतिभा पांडे, अभिजय झा, अनिता मौर्य मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को डायरेक्ट शत्रुघ्न गोस्वामी ने किया है.

Advertisement

बड़े घर की बहू फुल मूवी | Bade Ghar Ki Bahu Full Bhojpuri Movie

भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बहू की कहानी भी बेहद दिलचस्प है. एक मां अपने बेटे के लिए बहुत ढूंढ कर बहू लेकर आती है. लेकिन सास बनते ही अपनी बहू से ही कॉम्पिटिशन शुरू कर देती है. नतीजा ये होता है कि बेटा और बहू घर छोड़ने का फैसला कर लेते हैं. कुछ दिन बाद जब सास अपनी जेठानी के घर जाती है तो बेटा बहू भी वहीं मिलते हैं. असल में बेटे को देवी मां दर्शन देकर बड़े पापा बड़ी मम्मी के बारे में बताती है. और, ये भी बताती है कि वो विसर्जन का इंतजार कर रही हैं. इस तरह भोजपुरी फिल्म की कहानी थोड़ी हटकर है, इसी वजह से पसंद भी की जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Road Accidents: Delhi में पैदल चलना मतलब मौत को दावत, डरा रही है ये Report | NDTV India