तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज ने फैंस को दे डाली गुड न्यूज, आखिरकार इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो ही गई रिलीज

Bad Newz OTT Release: तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क बैड न्यूज ओटीटी पर रिलीज हो गई है. जानें किस ओटीटी पर देखी जा सकती है फिल्म.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

विक्की कौशल की फिल्म "बैड न्यूज" ने सिनेमाघरों में धूम मचाई थी और अब ओटीटी (Bad Newz OTT Release) पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. बैड न्यूज एक ऐसी फिल्म है जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से पॉजिटिव रिव्यू मिले थे. फिल्म के अच्छे रिव्यू के बाद से ही फैंस इसके ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

बैड न्यूज ओटीटी पर रिलीज

बैड न्यूज जब ओटीटी पर रिलीज हुई, तो यह रेंट पर उपलब्ध थी, जिससे कई दर्शक इसे देख नहीं पा रहे थे क्योंकि यहां पर ये सिनेमा से ज्यादा महंगी थी. लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और बैड न्यूज फ्री में प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है. प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है कि यह फिल्म अब फ्री में देखी जा सकती है. इसका मतलब है कि अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन है, तो आप इसे बिना एक्स्ट्रा पे किए देख सकते हैं.

Advertisement

बैड न्यूज में तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क

बैड न्यूज को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी हेटेरो पैटर्न सुपरफेकंडेशन मेडिकल टर्म पर आधारित है. जिसमें तृप्ति डिमरी प्रेग्नेंट होती हैं और उस दो बच्चों के एक नहीं बल्कि दो पिता होते हैं. बैड न्‍यूज कॉमेडी से भरपूर है. इसमें विक्की कौशल और एमी विर्क ने अपनी एक्टिंग से सभी को खूब इंप्रेस किया है. फिल्म देखने के बाद हर कोई इनकी तारीफ करते नहीं रुक रहे थे. बॉक्स ऑफिस पर बैड न्यूज ने शानदार कलेक्शन किया है. बैड न्यूज लंबे समय तक सिनेमाघरों पर टिकी रही थी इसी वजह से ओटीटी पर रिलीज होने में इसे समय लगा था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: JDU की पूर्व MLC Manorama Devi के घर NIA की छापेमारी, नक्सली गतिविधियों में शामिल होने का शक
Topics mentioned in this article