Bad Newz OTT Release: बैड न्यूज का आया ओपनिंग डे कलेक्शन तो ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी हो गया खुलासा, जानें कहां देख सकेंगे आप 

Bad Newz OTT Release & Opening Day Collection: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज के पहले दिन का कलेक्शन का ऐलान होते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी अपडेट सामने आय़ा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bad Newz OTT Release & Opening Day Collection: कल्कि 2898एडी, सरफिरा, हिंदुस्तानी 2 और किल की धुआंधार कमाई के बीच विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इसके बारे में लोग जानना चाहते हैं कि बैड न्यूज कैसी है? बैड न्यूज का कलेक्शन कितना है? बैड न्यूज का ओपनिंग डे का कलेक्शन क्या है? बैड न्यूज का रिव्यू कैसा है? बैड न्यूज किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं? इसी बीच रिलीज के एक दिन बाद ही बैड न्यूज के ओटीटी प्लेटफॉर्म का अपडेट सामने आया है. 

आनंद तिवारी द्वारा डायरेक्ट की गई बैड न्यूज, जो अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की गुड न्यूज का सीक्वल बताई जा रही है. वह ड्रामा कॉमेडी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इस उम्मीद है कि यह अगस्त के आखिर में या सितंबर की शुरूआत में रिलीज की जाएगी. 

बॉक्स ऑफिस की बात करें तो बैड न्यूज के मेकर्स ने पहले दिन का कलेक्शन शेयर कर दिया है, जिसके मुताबिक पहले दिन फिल्म ने 8.62 करोड़ की ओपनिंग की है. इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा गया, कॉन्ग्रा कलेशन्स, पहले दिन पे ही बैड न्यूज ने सबका दिल जीत लिया है. 

गौरतलब है कि विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज  में नेहा धूपिया, करण औजला और अनन्या पांडे का कैमियो भी है. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है. 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी