इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर डंका, 9 दिनों में भारत में 100 करोड़ पार तो दुनियाभर में 5750 करोड़ की कमाई का तूफान

बॉक्स ऑफिस पर इस हॉलीवुड फिल्म ने बैड न्यूज, रायन और औरों में कहां दम था छोड़िए कल्कि 2898एडी को भी वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में ढेर कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

कल्कि 2898एडी, सरफिरा, हिंदुस्तानी 2, बैड न्यूज, रायन और अब औरों में कहां दम था जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक अपना शोर मचाया. जहां कुछ फिल्म कमाई के मामले में फ्लॉप साबित हुई तो कुछ ने छप्परफाड़ कमाई अपने नाम की. लेकिन एक ऐसी फिल्म है, जिसका ना भारत में इतना प्रमोशन देखने को मिला और ना ही इतना शोर मचता हुआ देखने को मिला. लेकिन फिर भी इस फिल्म की कमाई ने भारत ही नहीं दुनियाभर में अपनी पहचान बना ली. यह एक हॉलीवुड फिल्म है, जो 9 दिनों पहले सिनेमाघरों में आई थी. इससे आप पहचान ही गए होंगे कि हम डेडपूल एंड वूल्वरिन के कलेक्शन की बात कर रहे हैं. 

26 जुलाई को डेडपूल एंड वूल्वरिन ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, जिसने 9 दिनों में भारत में 102.81 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 5750 करोड़ तक जा पहुंचा है. वहीं बजट की बात करें तो 200 मिलियन डॉलर के बजट में यह हॉलीवुड फिल्म बनाई गई है, जिसे भारतीय पैसों में लगाए तो 1674 करोड़ रुपए बजट बनता है. इसके चलते फिल्म ने इसके 3 गुना कमाई अपने नाम की है. 

9 दिनों का कलेक्शन देखें तो पहले दिन 21 करोड़ की ओपनिंग फिल्म ने अपने नाम की थी. इसके बाद दूसरे दिन आंकड़ा 22.65 करोड़ तक पहुचा. तीसरे दिन कमाई 22.3 करोड़ रही. चौथे दिन घटकर कलेक्शन 6.75 करोड़ तक पहुंच गया और पांचवे दिन 6.3 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की. छठे दिन कलेक्शन 5.65 करोड़ रहा. सातवें दिन 5.25 करोड़ की कमाई के साथ पहले दिन आंकड़ा 89.9 करोड़ तक जा पहुंचा. वहीं आठवे दिन 4.25 करोड़ की कमाई फिल्म ने की. लेकिन नौवे दिन यानी दूसरे शनिवार को कमाई  7.25 करोड़ तक जा पहुंची है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India