Bachchhan Paandey Box Office Collection Day 2: 'बच्चन पांडे' ने की बंपर कमाई, दूसरे दिन रहा इतना कलेक्शन

Bachchhan Paandey Box Office Collection Day 2: फिल्म ने 13.25 करोड़ की कामाई की है. कलेक्शन को देख फैंस का अक्षय को लेकर क्रेज साफ दिखाई दे रहा है. वहीं अब सभी की निगाहें दूसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
B
नई दिल्ली:

Bachchhan Paandey Box Office Collection Day 2: 'बच्चन पांडे' फिल्म को लेकर फैंस के मन में एक अलग ही उत्साह था. वहीं फिल्म होली के मौके पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री की है. वैसे तो फिल्म मेकर ने फिल्म का ऑक्यूपेंसी रेट 40% माना था यानी कि 10 करोड़ की ओपनिंग, लेकिन ये तो उनकी उम्मीदा से ज्यादा आगे निकली है. बता दें कि फिल्म ने 13.25 करोड़ की कामाई की है. कलेक्शन को देख फैंस का अक्षय को लेकर क्रेज साफ दिखाई दे रहा है. वहीं अब सभी की निगाहें दूसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हैं.

इतना रहा दूसरे दिन का कलेक्शन
बता दें कि फिल्म बच्चन पांडे के दूसरे दिन की कमाई तरकीबन 11 करोड़ रही है. वहीं फिल्म की टोटल कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक 24.25 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, जेकलिन फर्नाडिस, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी हैं. जिन्होंने एक्शन और कॉमेडी का जोरदार तड़का लगाया है.

ये फिल्में दे रही हैं टक्कर
बच्चन पांडे के साथ ही विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' से कड़ी टक्कर में खड़ी है. फिल्म पिछले एक हफ्ते से जबरदस्त कमाई कर रही है. 'द कश्मीर फाइल्स' को ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुई है. इसके अलावा 18 मार्च को ही विद्या बालन की फिल्म जलसा भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Bihar Flood: सहरसा-दरभंगा बॉर्डर पर बाढ़ पीड़ितों ने लूट ली राहत सामग्री | NDTV India