बच्चन परिवार की नई 'फैमिली फोटो' वायरल, इस अंदाज में नजर आए अमिताभ, जया, बेटा-बहू और नाती-पोता

सोशल मीडिया पर बच्चन फैमिली की एक ग्रुप फोटो वायरल हो रही है, जिसमें परिवार के सभी सदस्यों को देखा जा सकता है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर जमकर प्यार लुटाना शुरू कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
बच्चन फैमिली की नई फोटो वायरल
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड का एक ऐसा परिवार है, जिसके चर्चे सबसे ज्यादा हैं. बच्चन परिवार आए दिन सुर्खियों में रहता है. इस फैमिली के बारे में जानने के लिए फैन्स उत्सुक भी बहुत रहते हैं. और हों भी क्यों ना, एक ही फैमिली में इतने बड़े-बड़े सुपरस्टार जो मौजूद हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर बच्चन फैमिली की एक ग्रुप फोटो वायरल हो रही है, जिसमें परिवार के सभी सदस्यों को देखा जा सकता है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर जमकर प्यार लुटाना शुरू कर दिया है.

बता दें, ऐश्वर्या राय के फैन पेज से इस फोटो को शेयर किया गया है. फोटो में आप बच्चन परिवार के हर एक मेंबर को देख सकते हैं. इस तस्वीर में नव्या नवेली नंदा, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता नंदा, अगस्त्य नंदा, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं. सभी एक साथ खड़े हैं और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. नन्ही आराध्या ने हाथ से दिल बनाकर बड़ा ही क्यूट पोज दिया है. इस तस्वीर पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए इसे 'परफेक्ट फैमिली फोटो' बताया है. तो वहीं एक ने कहा है कि बॉलीवुड के कुछ सो कॉल्ड लोगों को बच्चन परिवार से सीखना चाहिए कि डाउन टू अर्थ कैसे रहा जाता है. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दसवीं' रिलीज हुई है, जिसे लोगों से भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं अमिताभ बच्चन को आखिरी बार 'झुंड' में देखा गया था.

ये भी देखें: अजय देवगन द कपिल शर्मा शो में मौजूद रहे और वे अकेले नहीं थे

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: कैसे हुआ NEET-UG पेपर लीक, Supreme Court ने CBI, NTA से मांगा जवाब | NDTV India