Baby John Teaser: नाम पर मत जाइए... बेबी जॉन का विलेन देगा अबरार को टक्कर, टीजर देख फैंस बोले- बब्बर शेर दहाड़ने को तैयार

कल्कि 2898एड में आपने अमिताभ बच्चन के अनदेखे अश्वत्थामा के अवतार के बाद अब जैकी श्रॉफ का बेबी जॉन में नया लुक भी चर्चा में है. वहीं 'बेबी जॉन' के टीजर को देख फैंस उन्हें बब्बर शेर कहते हुए नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

कल्कि 2898एड में आपने अमिताभ बच्चन के अनदेखे अश्वत्थामा के अवतार को अगर पसंद किया है. तो जैकी श्रॉफ को भी नए लुक में देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि विजयादशमी के अवसर पर वरुन धवन और जैकी श्रॉफ की फिल्म 'बेबी जॉन' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. एक्शन से भरपूर 'बेबी जॉन' में जैकी श्रॉफ के किरदार का नाम 'बब्बर शेर' है. फिल्म 'बेबी जॉन' में वरुण धवन मुख्य भूमिका में है, जबकि जैकी श्रॉफ निगेटिव रोल में दिखाई देंगे. वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बेबी जॉन' का क्लिप शेयर किया है. इस वीडियो क्लिप में जैकी श्रॉफ खूंखार अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनके किरदार के लंबे भूरे बाल है, जबकि उन्होंने अपने हाथों में अंगूठियां और गले में जंजीर पहन रखी है.

वीडियो में वह जेल में बंद दिखाई देते हैं और उनके खून से सने हाथ में एक हथियार दिखता है. बाद में जैकी एक शीशे में मुक्का मारते हैं, जहां केवल उनकी आंखें दिखाई देती हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "उस अंधेरे से मिलने के लिए तैयार हो जाओ, जिसके बारे में आपने कभी नहीं सोचा था. बब्बर शेर आपके लिए आ रहा है."

Advertisement

'बेबी जॉन' एक एक्शन से भरपूर मास एंटरटेनर फिल्म है, जिसे कलीस ने डायरेक्ट किया है. कीर्ति सुरेश इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा फिल्म में वामिका गब्बी और राजपाल यादव भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. 'बेबी जॉन' को जियो स्टूडियो ने एटली और सिने1 स्टूडियो के साथ मिलकर बनाया है. कलीज के डायरेक्शन में बनी 'बेबी जॉन' 25 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इससे पहले जैकी श्रॉफ ने 8 अक्टूबर को वायुसेना दिवस के अवसर पर अपने ससुर एयर वाइस मार्शल रंजन दत्त को श्रद्धांजलि दी थी. जैकी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने ससुर की वीडियो को शेयर किया था. पोस्ट में लिखा था, “हम भारत के आसमान में अग्रणी रहे एयर वाइस मार्शल रंजन दत्त की विरासत का सम्मान करते हैं. द्वितीय विश्व युद्ध के युद्ध क्षेत्रों से लेकर आधुनिक भारतीय वायु सेना तक, एयर वाइस मार्शल दत्त के योगदान ने हमारे देश की वायु शक्ति को आकार दिया है.“

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
सोशल मीडिया पर लॉरेंस गैंग ने ली बाबा सिद्दीक़ी की हत्या की जिम्मेदारी