पिता इरफान खान को याद कर बाबिल ने लिखा, कभी दिल करता है सब छोड़कर बाबा के पास चला जाऊं

इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट की कि फैन्स को चिंता हो गई. जब मामला गंभीर होता दिखा तो उन्होंने 15 मिनट में पोस्ट डिलीट कर दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बाबिल खान की सोशल मीडिया पोस्ट ने मचाई सनसनी
नई दिल्ली:

बाबिल खान ने इस साल की शुरुआत में अपने पिता इरफान खान को लेकर एक इमोशनल पोस्ट किया था. अब एक बार फिर बाबिल अपने पिता को लेकर की एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. इस पोस्ट पर चर्चा तो हुई लेकिन ज्यादातर लोगों को उनकी चिंता हो गई क्योंकि उन्होंने बात ही ऐसी लिखी थी. 24 अप्रैल को बाबिल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, कभी कभी ऐसा लगता है कि सब कुछ छोड़कर बाबा के पास चला जाऊं. बाबिल ने अब ये पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी है लेकिन इसने इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा दिया. 

Advertisement

इंटरनेट यूजर्स ये जानने के जुगत में लग गए कि बाबिल ठीक हैं या नहीं. उनके फोलोअर्स और जानने वालों ने सोशल मीडिया पर सवाल करने शुरू कर दिए. हर किसी को यही लग रहा था कि कहीं बाबिल डिप्रेशन में तो नहीं जा रहे. फिलहाल बाबिल की पोस्ट का स्क्रीनशॉट रेडिट पर वायरल हो रहा है. इसमें लोग कमेंट कर यही पूछ रहे हैं कि बाबिल ठीक हैं या नहीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि बाबिल ने शेयर करने के महज 15 मिनट बाद ये पोस्ट डिलीट कर दी थी. 

Is everything okay with Babil?
byu/NobodyFrosty4727 inBollyBlindsNGossip

एक ने कमेंट किया, इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी 29 अप्रैल को है. ये वक्त बाबिल के लिए कितना मुश्किल होगा. दुख लहरों की तरह आता है और कभी कभी इससे निकलना मुश्किल हो जाता है. किसी को खोना इतना आसान नहीं है. एक कमेंट था, बाबिल ने अपने पैरेंट्स को बहुत ही कम उम्र में खो दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India