गांव का मकान, चूल्हे पर पकती चाय, कुछ इस तरह बब्बू मान ने जीत लिया गुरु रंधावा का दिल

बब्बू मान वो पंजाबी सिंगर हैं जिनके गानों पर फैन्स जमकर झूमते हैं. फिर गुरु रंधावा भी दुनिया भर में अपना नाम रोशन कर चुके हैं. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका देसी अंदाज दिल जीत लेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बब्बू मान और गुरु रंधावा पंजाब इंडस्ट्री के दो बेहतरीन सिंगर्स हैं. दोनों हर बार अपनी गायिकी से लोगों को दीवाना बना लेते हैं. बब्बू मान लंबे समय से पंजाब इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाए बैठे हैं और आज के सिंगर-एक्टर उनकी खूब रिस्पेक्ट भी करते हैं. जब भी मौका मिलता है तो वो उनके साथ समय बिताने और कुछ सीखने की कोशिश करते हैं. ऐसा ही हाल में गुरु रंधावा ने किया. गुरु रंधावा ने बब्बू मान से मुलाकात की. उन्होंने साथ में एक वीडियो भी शेयर किया है. हाल ही में दोनों का लेटस्ट गाना पागल रिलीज हुआ है. बब्बू मान और गुरु रंधावा की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

गुरु रंधावा ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें दोनों चूल्हे के पास बैठे हुए हैं. बब्बू मान चूल्हे पर चा बना रहे हैं. इसके बाद दोनों बात करने लगते हैं, फिर गुरु अपना नया गाना पागल गाते हैं. इस गाने में गुरु रंधावा के साथ बब्बू मान भी हैं. दोनों ने मिलकर ये गाना गाया है. गुरु रंधावा और बब्बू मान का गाना पागल हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. बब्बू मान और गुरु रंधावा दोनों इन दिनों अपने गाने के प्रमोशन में बिजी हैं. उनका प्रमोशन करने का अंदाज भी फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैं.

Advertisement

गुरु रंधावा और बब्बू मान के वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. गुरु रंधावा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आ जाओ चाय पीनी है तो... एक फैन ने लिखा- आ रहे हैं वीरजी. वहीं दूसरे ने लिखा- पागल ट्रेंड कर रहा है. एक ने लिखा- लव यू पाजी. बब्बू मान और गुरु रंधावा के गाने को लेकर भी लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- शानदार है गाना.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'