सब्जी बेचने वाले ने लगाए ऐसे सुर लग गई ग्राहकों की लाइन, डिस्काउंट की जगह करने लगे एक और गीत की फरमाइश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक सब्जी बेचने वाला सब्जी के लिए आवाज लगाने के बजाए बाहुबली फिल्म का गाना गाता है इस सब्जी वाले के सुर सुन हैरान लोग जैसे ही पास आकर सुनते हैं

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

गाना गाने का शौक तो हर एक को कहीं ना कहीं होता ही है. कोई प्रोफेशनल सिंगर होता है तो कोई बाथरूम सिंगर, लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक सब्जीवाला सब्जी बेचते हुए ऐसे सुर लगता है की लोगों की लंबी लाइन लग जाती है. हर कोई इस शख्स की आवाज सुन हैरान है. वायरल हो रहे इस वीडियो में ये शख्स बाहुबली फिल्म का गाना जय-जयकारा गाना गाता दिखाई दे रहा है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक सब्जी बेचने वाला सब्जी के लिए आवाज लगाने के बजाए बाहुबली फिल्म का गाना गाता है इस सब्जी वाले के सुर सुन हैरान लोग जैसे ही पास आकर सुनते हैं वे अपने कानों पर विश्वास नहीं कर पाते हैं. शख्स के सुर किसी प्रोफेशनल सिंगर से कम नहीं लग रहे हैं. इस शख्स ने प्रभास का गाना जय जयकारा गा लोगों से खूब वाहावाही लूटी हैं. इस वीडियो को लाखों पर देखा जा चुका है.

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment