Dream Girl 2 को लेकर ऐसी बातें कर रहे हैं आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शक इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना और ज्यादा ड्रामा और धूमधाम के साथ पूजा को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में लॉन्च हुए ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और आयुष्मान बेहद खुश हैं. ट्रेलर देखने के बाद उनके दोस्तों और परिवार के लोगों के कॉल और मैसेजेस की लाइन लगी हुई है. इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना कहते हैं, “ड्रीम गर्ल एक ब्लॉकबस्टर थी. इसलिए सीक्वल को पहली फिल्म की उम्मीदों से मैच करना ही था. मैं एक्साइटेड हूं कि लोगों को ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर खूब पसंद आया है और मजेदार लग रहा है.

उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि इससे लोगों को यह महसूस हो रहा है कि जब वे बड़े पर्दे पर फिल्म देखेंगे तो उनका खूब एंटरटेनमेंट मिलेगा. वह आगे कहते हैं, "ड्रीम गर्ल 2 हर किसी के लिए एंटरटेनिंग फिल्म है. असल में यह फिल्म आपको हंसी से लोटपोट कर देगी. हम वादा करते हैं कि लोगों को एक अलग एक्सपीरियंस मिलेगा. मुझे तसल्ली है कि लोग मुझे पसंद कर रहे हैं." 

आयुष्मान कहते हैं, मैं फिल्म में पूजा का किरदार निभा रहा हूं! किसी ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाना एक बड़ा रिस्क था जो लड़की की तरह कपड़े पहनता है और सभी को कनफ्यूज करता है. मैं असल में खुश हूं कि लोग मेरे इस अवतार को पसंद कर रहे हैं. किसी को हंसाना बहुत अच्छा है लेकिन साथ ही सबसे मुश्किल काम है. मुझे यकीन है कि यह फिल्म दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगी. ड्रीम गर्ल-2 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और इसमें हमें एक ब्लॉकबस्टर फिल्म नजर आ रही है.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी