मोरनी बनके, तेरा नशा के बाद आयुष्मान के 'जचदी' ने झूमने पर किया मजबूर, नवरात्रि पर लेकर आए नया पार्टी एंथम 

'इश्क विश्क रिबाउंड' में अभिनेत्री पश्मीना रोशन के साथ काम करने वाले गायक-अभिनेता आयुष्मान खुराना ने फिल्‍म का डांस नंबर 'जचदी' लॉन्च किया है. यह गाना रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'इश्क विश्क रिबाउंड (Ishk Vishk Rebound)' में अभिनेत्री पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) के साथ काम करने वाले गायक-अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने फिल्‍म का डांस नंबर 'जचदी' लॉन्च किया है. 'विक्की डोनर' फेम अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर अपने गाने का म्‍यूजिक वीडियो शेयर किया. इस गाने में उत्सव की खुशी से भरा माहौल देखा जा सकता है. यह गाना गरबा की धुनों और पंजाबी संगीत के मधुर स्पर्श से भरा हुआ है, जो एक जबरदस्‍त डांस नंबर है.

अपनी खुशी को जाहिर करते हुए आयुष्मान ने कहा, "जचदी' इस त्यौहारी सीजन में आप सभी के लिए एक उपहार है. भारतीय त्यौहारों का एक अलग ही माहौल होता है और मैं इन सभी उत्सवों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं इस ट्रैक के साथ हम आपको इस त्यौहारी सीजन में पूरी तरह से डूबने और 'जचदी' की धुनों पर थिरकने के लिए एनर्जी से भर देना चाहते हैं. यह गाना मेरे लिए भी बेहद खास है, क्योंकि इसमें मेरी पसंदीदा पंजाबी धुनों को गरबा संगीत के साथ मिलाया गया है"

उन्होंने कहा, ''यंगवीर को गीत के बोल, प्रोडक्शन के लिए शरण रावत और इस गाने की रचना के लिए गोल्डबॉय को बहुत-बहुत धन्यवाद. हनीफ और असलम की ढोल की धुनें सभी को पता हैं और इस गाने में उनका स्पर्श आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा. मैं सभी के डांस का जश्न मनाने और 'जचदी' के साथ कुछ शानदार यादें बनाने का इंतजार नहीं कर सकता". हाल ही में रिलीज किया गया यह गाना नवरात्रि के दौरान पार्टियों और पंडालों में लोगों को उत्‍साह से भर देगा. विशेष रूप से पंजाबी संगीत के मिश्रण के साथ असलम-हनीफ की जोड़ी द्वारा दिए गए ढोल-बीट्स का स्पर्श इसमें एक शानदार माहौल जोड़ता है,

Advertisement
Advertisement

इस गीत को आयुष्मान खुराना ने खूबसूरती से गाया है और गोल्डबॉय ने इसे संगीतबद्ध किया है. गीत के बोल यंगवीर द्वारा लिखे गए हैं और शरण रावत ने इसे बनाया है. सिंघम, चेन्नई एक्सप्रेस और कई अन्य फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुकी स्नेहा शेट्टी कोहली ने इस वीडियो का निर्देशन किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India