हर बड़े स्टार ने कर दिया रिजेक्ट, तब आयुष्मान खुराना को मिली थी उनकी ये डेब्यू फिल्म

ये फिल्म शुजीत सरकार ने डायरेक्ट की थी. हाल में इस फिल्म की कहानी लिखने वाली जूही चतुर्वेदी ने फिल्म से जुड़ा किस्सा शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
विक्की डोनर में यामी गौतम और आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना ने 2012 में कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को शुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया था और यह यामी गौतम की पहली फिल्म भी थी. हाल ही में इसकी लेखिका जूही चतुर्वेदी ने बॉलीवुड में जेंडर इक्वैलिटी को लेकर बात की. जूही फिल्म कम्पैनियन के ओ वुमनिया चर्चा का हिस्सा बनीं. उन्होंने बताया कि कैसे बड़े-बड़े स्टार्स ने आयुष्मान खुराना वाले रोल के लिए साफ इंकार कर दिया था.

विक्की डोनर की लेखिका ने किए हैरान करने वाले खुलासे

जूही ने बताया कि कोई बड़ा एक्टर आयुष्मान वाले रोल के लिए राजी नहीं था. इस चर्चा में बॉलीवुड के कई नामों ने हिस्सा लिया. एक पॉइन्ट पर चर्चा फिल्मों में समझदार मेल कैरेक्टर्स तक पहुंच गई और जूही चतुर्वेदी ने पीकू और विक्की डोनर के बारे में बात की. दोनों ही फिल्में उन्होंने लिखी थी. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि आज कितने अभिनेता राणा (पीकू में इरफान खान द्वारा निभाया गया किरदार) जैसा किरदार निभाने के लिए हां कहेंगे. उन्होंने इसका कारण बताया, "क्योंकि यह एक छोटा सा रोल है. इससे उन्हें उस तरह की शौहरत नहीं मिलती लेकिन उन्होंने (इरफान) यह किया." इसके बाद जूही ने कहा कि पीछे मुड़कर देखने पर हम एक एक्टर की चॉइस की तारीफ करते हैं.

इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि आयुष्मान खुराना स्टारर विक्की डोनर को सभी बड़े एक्टर्स ने रिजेक्ट कर दिया था. उन्होंने कहा, "यहां तक कि ईमानदारी से कहूं तो विक्की डोनर के लिए भी हर किसी ने...सभी बड़े कलाकारों ने इसके लिए बिल्कुल मना कर दिया था." आखिरकार फिल्म में आयुष्मान और यामी गौतम को कास्ट किया गया. बता दें कि विक्की डोनर में आयुष्मान एक स्पर्म डोनर के रोल में थे. यह क्रिटिक्स को भी खूब पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case | 'बाबा का नाम लेने से भागते हैं भूत प्रेत': आश्रम के गार्ड ने बताई पूरी कहानी