एक साल पहले आई आयुष्मान खुराना की इस फिल्म ने पहले दिन की थी ताबड़तोड़ कमाई, तोड़ डाले थे एक्टर के पुराने रिकॉर्ड

आज आयुष्मान खुराना अपनी उस फिल्म की रिलीज के एक साल का जश्न मना रहे हैं जिसने उन्हें हिट एक्टर्स की कैटेगरी में शामिल किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने अपनी आखिरी रिलीज ड्रीम गर्ल 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की. इस फिल्म ने भारत में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. ये फिल्म आयुष्मान के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई थी. अपनी सुपरहिट फिल्म की एक साल की सालगिरह के मौके पर आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स का आभार व्यक्त किया. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से खूब तारीफें मिलीं जिससे आयुष्मान खुराना की इमेज बॉलीवुड के मल्टी हिट मशीन के तौर पर और मजबूत हुई.

आज (25 अगस्त) आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया. इसमें वह एक सरप्राइज बॉक्स खोलते हैं. इस बॉक्स में पूजा की चीजें होती हैं. इसके बाद उन्हें एक और पूजा का फोन आता है जो उन्हें क्रेडिट कार्ड बेचने की कोशिश कर रही होती है! वीडियो में आयुष्मान ने एक साल की सालगिरह के बारे में बात करते हुए कहा, "ड्रीम गर्ल 2 को जो प्यार और तारीफ मिलती जा रही है. वह वाकई में एक मजेदार एक्सपीरियंस है! यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी, ना केवल इसकी सक्सेस के लिए बल्कि उस खुशी के लिए जो इसने लोगों के बीच फैलाई. एक एक्टर के तौर पर अगर आप अपने दर्शकों में हैप्पी फीलिंग जगा सकते हैं और उनके चेहरों पर स्माइल ला सकते हैं तो मेरा मानना है कि यह काम का आधा हिस्सा पूरा हो जाता है और ड्रीम गर्ल 2 ने यही किया."

ड्रीम गर्ल 2 का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है और इसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने लीड रोल निभाए हैं. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमर्शियल सक्सेस और लाखों लोगों के प्यार के साथ, ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान के बेमिसाल टैलेंट और फिल्म की ओवरऑल अपील का सबूत है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Atishi New Delhi CM: क्या आतिशी सरकार केजरीवाल की खड़ाऊं सरकार बन जाएगी?