भारी भरकम पत्नी को लादकर आयुष्मान खुराना ने लगाई ऐसी दौड़ कि फिल्म हो गई 100 करोड़ पार, 14 करोड़ में बनी फिल्म हो गई मालामाल

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को  अगर देखना  शुरू कर दें तो फिर स्क्रीन के सामने से उठना मुश्किल हो जाए. 14 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने जबरदस्त सफलता पाई और कर डाली 113 करोड़ की कमाई.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

यूपी के बैकग्राउंड से बनी एक प्यारी सी फैमिली स्टोरी, जिसमें न थ्रिल है न एक्शन है और न ही कोई उकसाने वाला मसाला है. उसके बावजूद फिल्म की  कहानी ऐसी कि बस देखो तो देखते ही चले जाओ. आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को अगर देखना  शुरू कर दें तो फिर स्क्रीन के सामने से उठना मुश्किल हो जाए. फिल्म की कहानी तो मजेदार है ही एक एक एक्टर ने इस बारीकी से अपने किरदार को पकड़ा और यूपी के मिजाज को समझा है कि दर्शक उनके साथ उसी दुनिया में पहुंच जाता है जिसकी बदौलत फिल्म कुछ यूं हिट हुई कि 113 करोड़ के क्लब में पहुंच कर ही दम लिया.

ये है फिल्म का नाम

आयुषष्मान खुराना और भूमि पेडेनेकर की इस फिल्म का नाम है 'दम लगा के हईशा' जो नदी किनारे रहने वाले यूपी के एक मिडिल क्लास परिवार की कहानी है. फिल्म की लोकेशन्स, पहनावे और डायलॉग को इतना साधारण रखा गया है कि बिलकुल अपनेपन का एहसास होता है. फिल्म की कहानी भी ऐसी लगती है जैसे घर के बगल में ही कोई परिवार उस स्थिति से गुजर रहा हो. इसी फ्लेवर की वजह से फिल्म ने दर्शकों से बखूबी कनेक्ट किया और फिल्म जबरदस्त हिट हुई. जिसकी वजह से डेढ़ सौ करोड़ में बनी फिल्म ने तीन सौ करोड़ की कमाई कर डाली.

Advertisement

ऐसी है कहानी

फिल्म  की कहानी कुछ ऐसी है कि आयुष्मान खुराना को भूमि पेडनेकर से शादी करनी पड़ती है जो वजन में काफी ज्यादा है. उनके मोटापे को देखकर आयुष्मान खुराना उनसे शादी नहीं करना चाहते लेकिन घर वालों की जिद के आगे हार जाते हैं. फिर शादी होती है लेकिन प्यार करने के लिए जतन करने पड़ते हैं. तमाम उतार चढ़ाव के बाद ऐसा समय आता है जब आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी के लिए हद से गुजर जाते हैं. एक प्रतियोगिता के लिए वो अपनी पत्नी को कमर पर उठा कर दौड़ लगाते हैं और जीतते भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic