ना नेटफ्लिक्स ना अमेजन प्राइम, इस प्लेटफॉर्म पर आ गई अयलान, पांच फिल्मों की रिलीज में बनाया था अपना नाम

Ayalaan OTT Release: 12 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर कुल पांच फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें चार फिल्में साउथ की गुंटूर कारम, हनु मान, कैप्टन मिलर, अयलान और एक बॉलीवुड की मैरी क्रिसमस का नाम शामिल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Ayalaan OTT Release: 12 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर कुल पांच फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें चार फिल्में साउथ की गुंटूर कारम, हनु मान, कैप्टन मिलर, अयलान और एक बॉलीवुड की मैरी क्रिसमस का नाम शामिल है. फिल्म को दर्शकों का प्यार मिला. हालांकि कुछ दिनों बाद ही नई फिल्मों के आगे इन मूवीज का चार्म खत्म होता चला गया. इसी बीच 12 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली अयलान ओटीटी पर रिलीज  हो गई है. हालांकि वह नेटफ्लिक्स या अमेजन प्राइम पर नहीं रिलीज हुई है. 

अयलान ओटीटी प्लेटफॉर्म सन नेक्सट पर तमिल और तेलुगू में रिलीज हो गई है. ऐलान करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा गया, अयलान अब आपकी है. अयलान अब वर्ल्डवाइड सन नेक्सट पर स्ट्रीम की जा रही है. फिल्म की बात करें तो शिवकार्तिकेयन, रकुल प्रीत सिंह, शरद केलकर, ईशा कोप्पिकर, भानुप्रिया, योगी बाबू, करुणाकरण और बाला सरवनन अहम किरदारों में नजर आए. 

बॉक्स ऑफिस की बात करें तो ऑडियंस से अयलान को पॉजीटिव रिव्यू मिला था, जिसके चलते फिल्म ने 96 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया था. इसके चलते फिल्म दूसरे सबसे ज्यादा कमाई वाली तमिल फिल्म बन गई थी. वहीं फिल्म की सक्सेस के बाद इसके सीक्वल का भी अनाउंसमेंट हुआ था. गौरतलब है कि फिल्म का बजट 40 करोड़ का है. 

बता दें, साल 2024 में अब तक हनु मान और गुंटूर कारम 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई हैं. 

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India