Ayalaan Box Office Collection Day 2: अयलान की लंबी छलांग, गुंटूर कारम और हनु मान के बीच 2nd डे वसूले इतने करोड़

Ayalaan Box Office Collection Day 2: साउथ की ही एक और मूवी हनु मान भी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दे रही है. इसके बावजूद अयलान ने पहले दिन खासा बिजनेस किया और अब दूसरे दिन भी कलेक्शन के मामले में लंबी छलांग लगाई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Ayalaan Box Office Collection Day 2 अयलान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2
नई दिल्ली:

Ayalaan Box Office Collection Day 2: एक तरफ पैन इंडिया मूवी है गुंटूर कारम, जिसमें महेश बाबू का कमाल नजर आ रहा है. और, दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की थ्रिलर मूवी है मैरी क्रिसमस. इन दोनों के बीच रकुल प्रीत की फिल्म अयलान गजब कर रही है. वैसे सिर्फ इतना ही नहीं है. साउथ की ही एक और मूवी हनु मान भी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दे रही है. इसके बावजूद अयलान ने पहले दिन खासा बिजनेस किया. और, अब दूसरे दिन भी कलेक्शन के मामले में लंबी छलांग लगाने की तैयारी है. आपको बताते हैं रकुल प्रीत सिंह, ईशा कोपिकर और योगी बाबू की ये फिल्म दूसरे दिन कितना धमाल मचा रही है.

अयलान का दूसरे दिन का कलेक्शन

अयलान ने पहले ही दिन जबरदस्त कमाई की. इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 3.2 करोड़ रहा . दूसरे दिन की कमाई पहले दिन के मुकाबले 4.25 करोड़ तक पहुंची. पहले ही दिन 3.2 करोड़ रुपए तक की कमाई करने वाली ये फिल्म, रिलीज के बाद के पहले शनिवार को चार करोड़ से ज्यादा की कमाई कर गई है. खासतौर से बच्चे इस फिल्म को खासा पसंद कर सकते हैं. और बच्चों की डिमांड पर पैरेंट्स का थियेटर तक पहुंचना भी तय है. इस फिल्म के वर्ल्ड वाइड आंकड़ों की बात करें तो फिल्म सात करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन पहले दिन हासिल किया और अब दूसरे दिन यह कलेक्शन 10 करोड़ पार हो गया है. 

एलियन की घरवापसी

रकुल प्रीत सिंह की ये मूवी एलियन पर बेस्ड मूवी है. जिसे बेहद प्यार और दोस्ती के साथ गढ़ा गया है. फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि एक एलियन अपने परिवार से बिछड़ कर धरती पर छूट गया है. जो चार दोस्तों को मिलता है. अब इन चार दोस्तों को उस दूसरे ग्रह के जीव को उसके घर भी भिजवाना है और उसे दुष्ट किस्म के वैज्ञानिकों के हाथ लगने से भी बचाना है. ये सब वो कैसे करते हैं, वो जानने के लिए इस फिल्म को ही देखना होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत
Topics mentioned in this article