एक्ट्रेस ने मंदिर की तरह चूमीं रेड कार्पेट की सीढ़ियां, वीडियो देख लोग बोले - फिर भी दिल है हिंदुस्तानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने कान फिल्म फेस्टिव में सीढ़ियां चढ़ने के बाद कुछ ऐसा किया कि जनता का दिल जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अवनीत कौन ने जीता दिल
नई दिल्ली:

77वां कान फिल्म फेस्टिवल जारी है और यहां पहुंचे हमारे इंडियन सेलेब्स अपने अलग अलग अंदाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं. फिलहा इंटरनेट पर अवनीत कौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि अवनीत कौर एक ब्लू ड्रेस में लंबी वेल के साथ रेड कार्पेट पर नजर आ रही हैं. उनकी इस वॉक और अपीयरेंस से ज्यादा दिल जीता अवनीत के एक छोटे से जेश्चर ने जिसने पूरी दुनिया को भारत के संस्कारों की एक झलक दिखा दी. वीडियो में आप देखेंगे कि पहले अवनीत कौर ने पैपराजी को पोज दिए उसके बाद वो सीढ़ियों की तरफ बढ़ी. लेकिन सीढ़ियां चढ़ने के बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया.

Advertisement

अवनीत सीढ़ियां चढ़ने से पहले झुकीं और सीढ़ियां छूकर हाथ अपने माथे को लगाया. अमूमन आपने लोगों को मंदिर जाते वक्त ऐसा करते देखा होगा. एक आर्टिस्ट के लिए कान से बढ़ा मंदिर क्या होगा. फिलहाल कान फिल्म फेस्टिवल का ये बिहाइंड द सीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अवनीत की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक ने लिखा, जिस तरह अवनीत ने सीढ़ियों को छुआ. उन्होंने दिखा दिया कि वो किस धरती से हैं. एक ने लिखा, अवनीत ने जो किया दिख रहा कि वह अपने काम की कितनी इज्जत करती हैं. वर्क फ्रंट पर बात करें तो अवनीत ने हाल में फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' से बॉलीवुड स्क्रीन पर डेब्यू किया. इस फिल्म में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में थीं. इस फिल्म में उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker Election: लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव की क्या है प्रक्रिया ?