एवेंजर्स: एंडगेम से है सलमान खान की टाइगर-3 का सॉलिड कनेक्शन, आप जानते हैं ?

सलमान खान की फिल्म से जुड़ी ये अपडेट सुनकर फैन्स खासे एक्साइटेड हैं. क्या आप एवेंजर्स:एंडगेम और टाइगर-3 का कनेक्शन जानते हैं?

Advertisement
Read Time: 14 mins
सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान की टाइगर-3 को लेकर फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है. टाइगर सीरीज की पहली दो फिल्में काफी पसंद की गई थीं. अब तीसरी फिल्म को लेकर जो अपडेट्स हैं उनसे इसका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. पहले तो केवल किंग खान का कैमियो था अब इस फिल्म का कनेक्शन एवेंजर्स: एंडगेम से जोड़ा जा रहा है. अरे नहीं नहीं टाइगर भाई एवेंजर्स से नहीं भिड़ेंगे बल्कि एवेंजर्स में एक्शन करवाने वाले कोऑर्डिनेटर टाइगर-3 से जुड़ गए हैं. खबर है कि हॉलीवुड एक्शन कोऑर्डिनेटर Chris Barnes जिन्होंने एवेंजर्स : एंडगेम के शानदार एक्शन डिजाइन किए थे वो टाइगर-3 में अपना कमाल दिखाने वाले हैं.

YRF Spy Universe की टाइगर-3 में एक अलग ही एक्शन फ्लेवर देखने को मिलने वाला है. ऐसा लग रहा है कि ये पठान और वॉर से अलग होने वाली है. वैसे भी यशराज बैनर और डायरेक्टर मनीष शर्मा के लिए एक्शन काफी खास रहा है और अब ऐसा लग रहा है कि वो इस फिल्म में ऑडियंस के सामने कुछ ऐसा रखने वाले हैं जो उन्होंने पहले नहीं देखा होगा. शाहरुख और सलमान को एक बार फिर साथ देखने को लेकर भी खासी एक्साइटमेंट है लेकिन अभी तक इसकी ऑफीशियल कन्फर्मेशन नहीं दी गई है. शाहरुख के अलावा इमरान हाशमी का नाम भी लाइम लाइट में है. इमरान इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे.

Advertisement

दिवाली पर रिलीज हो रही टाइगर-3 हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है. फिलहाल सलमान खान बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं और बड़े ही स्वैग से घरवालों की क्लास लगा रहे हैं. 17 जून को शुरू हुए इस सीजन में पूजा भट्ट भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam Floods: पानी में डूबे असम के गांव, बाढ़ से लगातार बिगड़ रहे हालात