रानू मंडल के बाद इस ऑटो ड्राइवर का गाना वायरल, इस अंदाज में गाई ठुमरी लोग हुए मुरीद, बोले- ट्रेन्ड सिंगर भी शर्मा जाए

एक ऑटो ड्राइवर का गाना इन दिनों लोगों के दिलों को छू रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर बेहद मुश्किल ठुमरी 'याद पिया की आए' गाते हुए नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन न जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं. कभी-कभी कुछ बेकार वीडियोज को भी लोग इंटरनेट पर बिना मतलब के वायरल कर देते हैं. इन सब के बीच असली टैलेंट मानो कहीं गुम ही हो जाता है. कुछ साल पहले रानू मंडल काफी चर्चा में रही थीं. स्टेशन पर गाना गाते हुए रानू मंडल का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद वे रातोंरात स्टार बन गई थीं. इस बीच अब एक ऑटो ड्राइवर का गाना लोगों के दिलों को छू रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर बेहद मुश्किल ठुमरी 'याद पिया की आए' गाते हुए नजर आ रहा है.

इस वीडियो को रजत नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए रजत ने लिखा है, "इस जेंटलमैन ने याद पिया की आए गाना गाया, जो प्रोफेशन से एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर हैं. इन्हें देखकर ट्रेन्ड सिंगर्स को भी शर्म आ जाएगी. जरूर सुनें". वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये ऑटो ड्राइवर कितनी सहजता से एक मुश्किल गाने को गा रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स के ढेरों रिएक्शन भी आए हैं. कोई इस वीडियो को वायरल करने की गुहार लगा रहा है तो कोई इस शख्स को बड़े-बड़े संगीतकार से बस एक मौका देने की गुजारिश कर रहा है. 

Advertisement

एक यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, "क्या सुर में गाया है. अमेजिंग कंट्रोल और खूबसूरत आवाज". एक और यूजर लिखते हैं, "क्या आवाज है वाह". एक और यूजर लिखते हैं, "मैं गुजारिश करता हूं कि इन्हें भी अपना टैलेंट दिखाने का एक मौका मिलना चाहिए". तो आपको कैसा लगा ऑटो रिक्शा ड्राइवर का यह सिंगिंग वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

ये भी देखें: आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह