AMKDT Box Office Collection Day 4: चौथे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर लुढ़की अजय देवगन की फिल्म, करोड़ नहीं लाखों में हुई कमाई

2 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म औरों में कहां दम था की रफ़्तार अब धीरे-धीरे कम होने लगी है. फिल्म ने ओपनिंग तो अच्छी की थी, लेकिन अब चौथे दिन ही फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

AMKDT Box Office Collection Day 4: 2 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म औरों में कहां दम था की रफ़्तार अब धीरे-धीरे कम होने लगी है. फिल्म ने ओपनिंग तो अच्छी की थी, लेकिन अब चौथे दिन ही फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है. फिल्म अब ऑडियंस को सिनेमाघरों तक लाने में नाकामयाब साबित हो रही है. तीन दिनों के बाद अब औरों में कहां दम था के चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. कमाई को देख कर यही कहा जा सकता है कि फिल्म अब सिनेमाघरों में कुछ ही दिनों की मेहमान है. कितनी रही अजय देवगन की फिल्म की चौथे दिन की कमाई, चलिए जानते हैं. 

आपको बता दें कि पहले दिन यानी ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई 1 करोड़ 50 लाख रही. इसके बाद फिल्म ने शनिवार को यानी दूसरे दिन 2 करोड़ 15 लाख का बिजनेस किया. वहीं तीसरे दिन भी फिल्म में उछाल देखने को मिला और इसने 2 करोड़ 75 लाख रुपए बॉक्स ऑफिस से बटोरे. लेकिन अब मंडे टेस्ट में फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि चौथे दिन फिल्म की कमाई लाखों में ही सिमट कर रह गई. 

ताजा आंकड़ों के मुताबिक, सोमवार को फिल्म ने यानी चौथे दिन केवल 64 लाख की कमाई की है. इस आंकड़े को मिलाने के बाद फिल्म का कुल कलेक्शन अब तक 7 करोड़ 39 लाख पहुंच गया है. औरों में कहां दम था के निर्देशक नीरज पांडे हैं. यह फिल्म अजय देवगन और तब्बू की साथ में दसवीं फिल्म है. फिल्म में तब्बू और अजय देवगन के अलावा, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर भी मुख्य रोल में हैं, जो तब्बू और अजय के जवानी के रोल में नजर आए हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?