Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 1: अजय देवगन ने दी अक्षय कुमार से बड़ी फ्लॉप, पहले ही दिन डूबी औरों में कहां दम था

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 1:औरों में कहां दम था ने अपने पहले दिन ऐसी कमाई की है, जिसे जान दोनों कलाकारों के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के कई बड़े स्टार इस साल बड़ी हिट के बजाय बड़ी फ्लॉप की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में अक्षय कुमार से सरफिरा जैसी बिग फ्लॉप फिल्म दी. अब अजय देवगन उसे बड़ी फ्लॉप फिल्म देने की तैयारी में जुट गए हैं. यह बात इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म औरों में कहां दम था के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पता चल रहा है. इस फिल्म में एक बार फिर से अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी देखने को मिली है. औरों में कहां दम था ने अपने पहले दिन ऐसी कमाई की है, जिसे जान दोनों कलाकारों के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है.

अब तक मिले आंकड़ों के मुताबिक औरों में कहां दम था ने अपने पहले दिन सिर्फ 50 से 60 लाख रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. कल तक इसमें बदलाव हो सकता है. ऐसे में देखा जाएगा तो औरों में कहां दम था ने फ्लॉप के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा को भी पीछे छोड़ा दिया है, क्योंकि सरफिरा ने अपने पहले दिन दो करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो औरों में कहां दम था का बजट करीब 140 करोड़ रुपये है. ऐसे में फिल्म की खराब ओपनिंग बताती हैं कि अजय देवगन और तब्बू की यह फिल्म 2024 की डिजास्टर फिल्मों में से एक होने की वाली है. हालांकि अब औरों में कहां दम था के पास वीकेंड पूरा बचा हुआ है. आपको बता दें कि औरों में कहां दम था में अजय देवगन और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर, शान्तनु माहेश्वरी, जय उपाध्याय और सायाजी शिंदे जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन स्पेशल 26, बेबी और नाम शबाना जैसी फिल्में दे चुके नीरज पांडे ने किया है. 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave