Advertisement

गंभीर बीमारी से जूझ रहा था कपिल शर्मा शो का ये स्टार, गलत इलाज से बढ़ गई थी परेशानी

अतुल परचुरे ने फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है. वह खासतौर से अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 4 mins
काजोल के साथ अतुल परचुरे (तस्वीर साल 2022 की है)
नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी और बॉलीवुड एक्टर अतुल परचुरे ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में अपनी कैंसर की बीमारी के बारे में बात की. उन्होंने उन शुरुआती लक्षणों के बारे में भी बात री जिनकी वजह से वो डॉक्टर की सलाह लेने पहुंचे थे. इतना ही नहीं अतुल ने यह भी बताया कि कैसे पहले डॉक्टरों ने बीमारी गलत पहचानी थी. इस वजह से इलाज गलत हुआ औह सेहत बिगड़ने लगी थी.

अतुल परचुरे ने कहा, "मेरी शादी के 25 साल पूरे हो गए थे. मैं बिल्कुल ठीक था और ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड घूमने गया. लेकिन कुछ दिनों के बाद, मैं कुछ भी नहीं खा पा रहा था. मेरा जी मचलाता था ऐसा लग रहा था कि कुछ गड़बड़ हो रही है. मेरे भाई ने मुझे कुछ दवाएं दीं लेकिन उनसे मुझे कोई फायदा नहीं हुआ. कई डॉक्टरों के पास जाने के बाद, मुझे अल्ट्रासोनोग्राफी करवाने के लिए कहा गया. जब डॉक्टर ने ऐसा किया तो मैंने उसकी आंखों में डर देखा और मुझे लगा कि कुछ तो गलत है. मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और यह कैंसर है. मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं ठीक हो जाऊंगा या नहीं और उन्होंने कहा, 'हां, आप ठीक हो जाएंगे.'

इलाज शुरू हुआ लेकिन इसका उन पर उल्टा असर पड़ा. गलत बीमारी पकड़ने की वजह से सेहत और बिगड़ गई. अतुल ने कहा, "पहली बार में सही बीमारी नहीं पकड़ी जाने की वजह से मेरे पैनक्रिआज पर असर पड़ गया. गलत इलाज ने असल में हालात खराब कर दिए थे. मैं चल भी नहीं पा रहा था. मैं बात करते समय लड़खड़ाता था. ऐसी स्थिति में डॉक्टर ने मुझे डेढ़ महीने तक इंतजार करने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि अगर वे सर्जरी करेंगे तो मुझे सालों तक पीलिया हो जाएगा और मेरे लीवर में पानी भर जाएगा या मैं बच नहीं पाऊंगा. बाद में मैंने डॉक्टर बदले और सही इलाज कराया."


अतुल, जो सालों से कपिल के शो का हिस्सा रहे हैं, ने यह भी बताया कि वह अपनी सेहत की वजह से टीम के साथ काम नहीं कर पाए. एक्टर ने कहा, "मैं कई सालों से कपिल शर्मा शो कर रहा हूं. उन्होंने मुझे सुमोना के पिता की भूमिका निभाने के लिए बुलाया था. मैं अपने कैंसर की वजह से उन एपिसोड में परफॉर्म नहीं कर सका. मैं कपिल के साथ इंटरनेशन टूर पर जा सकता था. मुझे जल्द ही पता चलेगा कि मैं पूरी तरह से ठीक हो गया हूं या नहीं.”

अतुल परचुरे ने फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है. वह खासतौर से अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. उनकी कुछ फिल्मों में काम नवरा माझा नवसाचा, सलाम-ए-इश्क, पार्टनर, ऑल द बेस्ट: फन बिगिन्स, खट्टा मीठा, बुड्ढा... होगा तेरा बाप और ब्रेव हार्ट शामिल हैं.
 

Featured Video Of The Day
NDTV 18 Ka Vote: पूर्व राजनयिक Taranjeet Singh Sandhu ने बताया पंजाब में बीजेपी की कैसी है चुनावी तैयारी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: