अतरंगी रे को ओटीटी पर मिली जोरदार ओपनिंग, अक्षय-सारा-धनुष की फिल्म की जमकर हो रही तारीफ

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म अतरंगी रे ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जबरदस्त ओपनिंग हासिल की है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म अतरंगी रे ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जबरदस्त ओपनिंग हासिल की है. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कलर येलो प्रोडक्शन और टी-सीरीज द्वारा निर्मित इस फिल्म की स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज के दिन किसी नई फिल्म के लिए अब तक की सबसे अधिक व्यूअरशिप रही. दर्शक धनुष और सारा अली खान की जोड़ी, अक्षय कुमार के उत्कृष्ट प्रदर्शन और एआर रहमान के शानदार म्यूजिक के लिए अपना प्यार दे रहे हैं. भारत भर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सदस्य अब हिंदी और तमिल में उपलब्ध इस फिल्म से जुड़ गए हैं.

गौरव बनर्जी, हेड, कंटेंट डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज्नी स्टार इंडिया ने कहा, 'हम अपनी फिल्म अतरंगी रे के लिए मिली सराहना से रोमांचित हैं. हमारे प्लेटफार्म का उद्देश्य अभूतपूर्व, अपरंपरागत और मनोरंजक कहानियों को प्रस्तुत करना है, और अतरंगी रे उस उद्देश्य के साथ पूरी तरह से फिट बैठती है. अतरंगी रे एक अनूठी और जादुई कहानी है जिसे निर्देशक आनंद एल राय ने खूबसूरती से जीवंत किया है, जिसमें इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े सितारे अपने कला के चरम पर हैं.' 

फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार और टी-सीरीज, आनंद एल राय और केप ऑफ गुड फिल्म्स, कलर येलो प्रोडक्शन, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमाशु शर्मा द्वारा लिखित, अतरंगी रे अब विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?