VIDEO: एटली ने बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड मिलने पर छुए शाहरुख खान के पैर, किंग खान के गले लगकर हुए इमोशनल

बीते रविवार को 22वें जी सिने अवार्ड्स का मुंबई में आयोजन हुआ. इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा. जी सिने अवार्ड में शाहरुख खान और उनकी फिल्में पठान और जवान छाई रहीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एटली ने छुए शाहरुख खान के पैर
नई दिल्ली:

बीते रविवार को 22वें जी सिने अवार्ड्स का मुंबई में आयोजन हुआ. इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा. जी सिने अवार्ड में शाहरुख खान और उनकी फिल्में पठान और जवान छाई रहीं. शाहरुख खान को जहां सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड मिला तो वहीं फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली कुमार को बेस्ट डायरेक्टर के अवार्ड से नवाजा गया. जैसे ही स्टेज पर एटली के नाम का ऐलान हुआ वह भावुक होते दिखे. इस मौके पर उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसने सभी का ध्यान खींचा है.

एटली ने छुए शाहरुख के पैर

जी सिने अवार्ड की महफिल में शाहरुख खान अपने दोस्त और डायरेक्टर एटली के साथ बैठे नजर आए. वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बेस्ट डायरेक्टर के अवार्ड के लिए जैसे ही एटली के नाम का ऐलान होता है वह अपनी सीट से उठकर सबसे पहले शाहरुख खान के पैर छूते हैं और फिर उन्हें गले लगाते हैं. शाहरुख भी गर्मजोशी से एटली को गले लगाकर उनके पीठ को थपथपाते हैं.

Advertisement

जवान ने जमकर की थी कमाई

एटली को रानी मुखर्जी के हाथों ये सम्मान मिलता और भीड़ से जोरदार तालियां बजती हैं. बता दें कि फिल्म जवान मे शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति और रिद्धी डोगरे जैसे स्टार नजर आए थे. फिल्म ने दुनिया भर में खूब तारीफ बटोरी और जमकर कमाई की. फिल्म ने ग्लोबली 11 सौ करोड़ का कारोबार किया, जबकि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 600 से ऊपर की कमाई की. 

Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: 1 जुलाई से बदलेंगे 3 Criminal Law, Murder के प्रयास में अब 307 नहीं धारा 109