आतिफ असलम की एक साल की बेटी को देख फैंस को आई राहा कपूर की याद, आंखों को देख फैंस बोले- पापा पर गई है

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने बेटी हलीमा के पहले बर्थडे पर दुनिया को तोहफा दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गाने के भारत ही नहीं दुनिया भर में दीवाने हैं. जहां फैंस को उनके नए गाने का इंतजार रहता है तो वहीं सोशल मीडिया पर वह क्या पोस्ट कर रहे हैं यह भी फैंस देखना पसंद करते हैं. इसी बीच सिंगर ने अपनी राजकुमारी यानी बेटी हलीमा की खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम फैमिली के साथ शेयर कर दी है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं फैंस कह रहे हैं कि वह पापा की तरह दिखती हैं. 

इंस्टाग्राम पर बेटी हलीमा के पहले बर्थडे पर दो खूबसूरत तस्वीरें आतिफ असलम ने शेयर की. एक वह बेटी को उछालते हुए नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में हलीमा सोफे पर खड़ी हो रखी हैं और कैमरे की तरफ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

इन दो तस्वीरों के साथ सिंगर ने कैप्शन में लिखा, बाबा अपनी राजकुमारी का जूता पॉकेट में रखते हैं, जब हलीमा को चाहिए होगा तो बता देना. बिना शर्त प्यार. हैप्पी बर्थडे 23/03/23. इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं और वह सिंगर और उनकी बेटी पर खूब प्यार लुटाते दिख रहे हैं. 

बता दें, आतिफ असलम और उनकी वाइफ सारा भरवाना की मार्च 2013 में शादी हुई थी. वहीं कपल के दो बेटे अब्दुल अहाद और अरयान असलम हैं और   ने बीते साल बेटी हलीमा का दुनिया में स्वागत किया था. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम सात साल के लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दरअसल, साल 2016 में उड़ी आतंकवादी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने पर बैन लगाया गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?