World Cup Final 2023: केएल राहुल के आउट होने पर पत्नी अथिया शेट्टी ने यूं दिया रिएक्शन, देखें Video 

Ind Vs Aus: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) का फाइनल देखने के लिए केवल क्रिकेट फैंस ही नहीं सेलेब्स भी पहुंचे हैं. क्रिकेटर्स की पत्नियां भी मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Ind Vs Aus Final Match World Cup 2023: केएल राहुल के आउट होने पर अथिया का ये था रिएक्शन
नई दिल्ली:

Ind Vs Aus: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) का फाइनल देखने के लिए केवल क्रिकेट फैंस ही नहीं सेलेब्स भी पहुंचे हैं. क्रिकेटर्स की पत्नियां भी मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद हैं. अथिया शेट्टी भी पति केएल राहुल को सपोर्ट करने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची हैं. लेकिन दुख की बात रही कि केएल राहुल 107 बालों में 66 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में पति केएल राहुल को सपोर्ट करने पहुंचीं अथिया शर्मा भी थोड़ी हताश नजर आईं. अथिया के चहरे पर निराशा इस दौरान साफ देखने को मिली. केएल राहुल के आउट होने पर अथिया ने अपने माथे पर हाथ रख लिया था और सिर नीचे कर लिया था. 

अथिया के जेस्चर से पता चल रहा था कि वे काफी निराश हैं. सबसे पहले शुभमन गिल, फिर रोहित शर्मा, फिर श्रेयस अय्यर, फिर विराट कोहली और अब केएल राहुल के विकेट ने फैन्स को निराश कर दिया है. हालांकि अच्छे रन और जीतने की उम्मीद अब भी बरकरार है. वहीं केएल राहुल के आउट होने पर अथिया के चेहरे पर जहां टेंशन दिखी तो फैन्स ने उन्हें सांत्वना दी. एक यूजर ने लिखा, "इंडियन टीम फाइनल तक पहुंची हम इस बात को झुठला नहीं सकते. अब जो होगा अच्छा ही होगा". 

बता दें कि इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया का दिलचस्प वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए कई जाने-माने सितारे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे हैं. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रकाश पादुकोण, सारा तेंदुलकर, शाहरुख खान, गौरी खान, आशा भोसले जैसे बड़े-बड़े नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद हैं. वहीं सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल को वर्ल्ड कप के लिए ऑल द बेस्ट कहते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जो कि वायरल हुआ था.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा