Athiya Shetty और KL Rahul की शादी कल, सुनील शेट्टी बोले- कल बच्चों को लेकर आऊंगा

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की केएल राहुल की शादी कल है. शादी से पहले सुनील शेट्टी को रविवार को उनके खंडाला फार्महाउस के बाहर स्पॉट किया गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की केएल राहुल से शादी से पहले सुनील शेट्टी को रविवार को उनके खंडाला फार्महाउस के बाहर स्पॉट किया गया. एक्टर ने पपराज़ी से यहां बातचीत की. वीडियो में एक्टर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "अरे हैं... कल लेके आता हूं मैं उनको... बच्चों को... आपने जो प्यार दिखाया उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में एक्टर को पपराजी बधाई दे रहे हैं. एक्टर सफेद पजामा के साथ ब्लू रंग के कुर्ते में डैशिंग लग रहे हैं. उन्होंने साथ में धूप का चश्मा पहना है. 

सुनील शेट्टी के फार्महाउस से अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी होगी. अथिया शेट्टी और केएल राहुल कल 23 जनवरी को शादी करेंगे. शनिवार को एक वीडियो सामने आया, जिसमें उनके फार्महाउस को फूलों और रोशनी से सजाया गया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में केवल परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त ही शामिल होंगे. हिंदुस्तान टाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक, "अथिया की करीबी दोस्त एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन इसका हिस्सा होंगी. अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 2019 में डेटिंग कर रहे हैं और कफी समय से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं.इस हफ्ते की शुरुआत में केएल राहुल के मुंबई स्थित पाली हिल स्थित आवास को रोशनी से सजाया गया था.  

Advertisement

बता दें कि 23 जनवरी को अथिया और राहुल की शादी में लगभग 100 मेहमान शामिल होंगे. सभी मेहमानों को हिदायत दी गई है कि वह तस्वीरें पोस्ट न करें और उनके फोन दूर रखे जाएंगे. यानी सभी मेहमानों को पहले ही बता दिया गया है कि वह अपने साथ कोई भी मोबाइल फोन न रखें. सूत्रों का मानें तो अथिया और राहुल बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट जगत की कई हस्तियां शामिल होने वाली हैं. हालांकि कपल के मेहमान 21 तारीख से आना शुरू हो गए हैं. सूत्र की मानें तो हल्दी, मेहंदी, संगीत और बहुप्रतीक्षित डी-डे जैसे सभी उत्सवों के साथ केएल राहुल और अथिया शेट्टी की एक बड़ी साउथ इंडियन वेडिंग होने जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Malnutrition in MP: Madhya Pradesh में 1.36 लाख से अधिक बच्चे कुपोषण का शिकार हैं