अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी पर बोले सुनील शेट्टी- मैं ससुर बन गया, लेकिन...

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की आज शादी हो गई. इस खास मौके पर सुनील शेट्टी और उनके बेटे अहान शेट्टी ने मेहमानों का स्वागत किया. साथ ही अपने खंडाला फार्महाउस के बाहर पपराजी को मिठाई भी बांटी.

Advertisement
Read Time: 18 mins

सुनील शेट्टी बोले अब मैं ससुर बन गया

नई दिल्ली:

सुनील शेट्टी परिवार के लिए यह एक खुशी का पल है. उनकी एक्ट्रेस बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की आज शादी हो गई. अथिया के पिता सुनील शेट्टी और उनके भाई अहान शेट्टी ने इस खास मौके पर गेस्ट का अभिवादन किया. उन्होंने खुशी का इजहार किया और अपने खंडाला फार्महाउस के बाहर पपराजी को मिठाई बांटकर खबर की घोषणा की. यहीं से शादी हुई. शादी के फंक्शन के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, "बहुत अच्छा रहा...और अभी फेरे भी हो गए, शादी ऑफिशियली हो चुकी है और मैं ऑफिशियली ससुर भी बन चुका हूं."उन्होंने आगे कहा, "इन लॉ का चक्कर अगर हट जाए और अगर पिता ही रहूं तो बहुत खूबसूरत है, क्योंकि वो पार्ट मैं बहुत अच्छे से निभाता हूं."

शादी में सुनील और अहान दोनों पारंपरिक परिधानों में नजर आए. सुनील शेट्टी ने लंबे हार के साथ एक पारंपरिक भूरे रंग की धोती पहन रखी थी. वहीं अहान ने सफेद शेरवानी पहनी थी और वह इसमें बेहद आकर्षक लग रहे थे. केएल राहुल और अथिया ने सोमवार को शादी के बंधन में बंधने से पहले काफी सालों तक डेट किया. टीम इंडिया के कुछ दौरों पर भी एक्ट्रेस को क्रिकेटर के साथ देखा गया था.

Advertisement
Advertisement

लवबर्ड्स ने पिछले साल अपने रिश्ते को पब्लिस किया. क्रिकेटर ने अथिया शेट्टी को उसके जन्मदिन पर अथिया और खुद की एक प्यारी सोशल मीडिया पोस्ट के साथ बधाई दी थी.

Advertisement