#AskSRK में आशुतोष राणा की तारीफ करने पर वाइफ रेणुका शहाणे ने शाहरुख खान को कही ये बात, लिखा- ‘आप निश्चित रूप से...’

फिल्म पठान की बात करें तो आशुतोष राणा इसमें कर्नल सुनील लूथरा की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं, जबकि शाहरुख एक रॉ एजेंट और दीपिका पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगी. जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन बने हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
रेणुका शहाने ने की शाहरुख खान की तारीफ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का आस्क मी एनीथिंग सेशन सुर्खियों में छाया हुआ है. जहां फैंस के सवालों पर शाहरुख के जवाब चर्चा में हैं. तो वहीं अब सेलेब्स भी इन जवाबों पर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. दरअसल, बीते दिन हुए एक #AskSRK सेशन में फिल्म पठान को लेकर कई सवाल फैंस ने पूछे वहीं एक यूजर ने एक्टर आशुतोष राणा के बारे में कुछ कहने को कहा, जिस पर शाहरुख ने अपने अंदाज में एक्टर की तारीफ की है. वहीं अब आशुतोष राणा की वाइफ और जानी-मानी एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Ashutosh Rana Wife Renuka Shahane) ने अपना रिएक्शन दिया है.

Advertisement

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान में एक्टर आशुतोष राणा भी नजर आ रहे हैं, जिसके चलते वह भी सुर्खियों में है. वहीं शाहरुख के आस्क एसआरके में भी इससे जुड़ा सवाल देखने को मिला है. दरअसल, फैन ने पूछा, आशुतोष राणा साहब के बारे में भी कुछ कहिए.

Advertisement

इस पर जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, वह बहुत अच्छे अभिनेता होने के अलावा ज्ञानी और अंतर्यामी हैं. इस ट्वीट पर फैंस के रिएक्शन के अलावा आशुतोष राणा की वाइफ रेणुका शहाणे (Ashutosh Rana Wife Renuka Shahane) ने ट्विटर पर लिखा, , "आप निश्चित रूप से दयालु और उदार और सच्चे व्यक्ति हैं" इसके साथ एक्ट्रेस ने हार्ट और हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की है.

Advertisement
Advertisement

बता दें, एक्टर आशुतोष राणा अपने विलेन और नेगेटिव किरदारों के लिए जाने जाते हैं. हालांकि उनके पॉजिटिव रोल भी फैंस को काफी पसंद आते हैं. वहीं फिल्म पठान की बात करें तो आशुतोष राणा इसमें कर्नल सुनील लूथरा की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं, जबकि शाहरुख एक रॉ एजेंट और दीपिका पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगी. जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन बने हैं. हाल ही में यानी 10 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह थ्रिलर और एक्शन से भरपूर फिल्म 25 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
इलाहाबाद हाइकोर्ट की धर्मांतरण पर बड़ी टिप्पणी, कहा- सभाओं में धर्मांतरण जारी रहा तो बहुसंख्यक हो जाएंगे अल्पसंख्यक