अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों की सांस सुखा देता था ये बच्चा, आज बोला - खुद को देखता हूं तो डर जाता हूं

फिल्मों में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों को डरा कर रख देने वाले विलेन ने कहा खुद को देखती हूं तो सिहर उठता हूं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्टर आशुतोष राणा ने शेयर किया कि जब वह खुद को स्क्रीन पर देखते हैं तो आज भी सिहर उठते हैं. उन्होंने इसे एक असाधारण एहसास बताया. एक्टर, जो अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'मर्डर इन माहिम' में पीटर का किरदार निभाएंगे, ने बताया, "मुझे हमेशा से एक्टिंग का शौक रहा है और मैं अपनी क्षमता के हिसाब जीने की कोशिश करता हूं और जब भी मैं खुद को स्क्रीन पर देखता हूं तो सिहर उठता हूं. यह एक असाधारण एहसास है. यह एक ऐसी भावना है जो मेरे अस्तित्व को शांति प्रदान करती है." अपने अपकमिंग शो के बारे में आशुतोष ने कहा, "मुझे लगता है कि ओटीटी प्लेटफार्म ने कंटेंट को देखने का तरीका बदल दिया है. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे कुछ मुश्किल किरदार निभाने का मौका मिला."

सोशल कमेंट्री सीरीज एक भयानक मर्डर के रहस्य पर रोशनी डालती है और मुंबई के अंदरूनी हिस्सों की पड़ताल करती है. इसमें पीटर (आशुतोष) और जेंडे (विजय राज) के बीच खोई हुई दोस्ती की रीयूनियन को दिखाया गया है. लेखक जेरी पिंटो की किताब पर आधारित सीरीज को राज आचार्य ने डायरेक्टर किया है. इसे टिपिंग पॉइंट फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं. सीरीज में शिवानी रघुवंशी और शिवाजी सातम लीड रोल में हैं. 'मर्डर इन माहिम' का प्रीमियर 10 मई से जियो सिनेमा पर होगा.

आशुतोष की बात करें तो वो अपने करियर में तमाम तरह के किरदार निभा चुके हैं. नेगेटिव रोल के मामले में तो उनका हाथ कोई नहीं पकड़ सकता. खासतौर से लज्जा शंकर. इस फिल्म में तो आशुतोष अपनी परफॉर्मेंस से हीरो अक्षय कुमार की लाइम लाइट भी खा गए थे. वाकई उन्हें स्क्रीन पर देखकर सांस सूख जाती है और ये उनकी परफॉर्मेंस का ही कमाल है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?