आमिर, शाहरुख और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स के साथ करके भी नहीं मिला फेम लेकिन अब इनके साथ काम करने के लिए हीरो की लगती है लाइन

आशुतोष एक बेहतरीन एक्टर भी हैं. उन्होंने कई फिल्मों के साथ टीवी शोज में भी काम किया है लेकिन उन्हें असली पहचान लगान डायरेक्ट करके मिली थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड को शानदार फिल्में देने वाले डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर एक बेहतरीन डायरेक्टर ही नहीं बल्कि एक्टर और राइटर भी हैं. बहुत कम लोगों को पता है कि आशुतोष एक बेहतरीन एक्टर भी हैं. उन्होंने कई फिल्मों के साथ टीवी शोज में भी काम किया है लेकिन उन्हें असली पहचान लगान डायरेक्ट करके मिली थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में बनाई हैं जो हिट रही हैं. आज आशुतोष के हम आपको एक्टिंग करियर के बारे में बताते हैं. उन्होंने आमिर खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है.

आमिर संग किया डेब्यू

आशुतोष ने एक्टिंग की दुनिया में कदम आमिर खान की होली से रखा था. इस फिल्म को केतन मेहता ने डायरेक्ट किया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. जिसमें महेश भट्ट की नाम भी थी. इसके अलावा उन्होंने गूंज, चमत्कार और सलीम लंगड़े पर मत रो शामिल है.


शाहरुख खान के साथ भी किया काम

आशुतोष ने शाहरुख खान के साथ भी एक्टिंग की है. उन्होंने शाहरुख की फिल्म कभी हां कभी ना में शाहरुख खान के दोस्त का किरदार निभाया था. उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ इंद्रजीत में भी काम किया था. टीवी शोज की बात करें तो आशुतोष सीआईडी, कच्ची धूप और सर्कस में काम कर चुके हैं.

इन फिल्मों को किया डायरेक्ट

आशुतोष ने कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है लेकिन उन्हें असली पहचान लगान से मिली थी. लगान के बाद उन्होंने जोधा अकबर, स्वदेश और पानीपत को डायरेक्ट किया था. इन फिल्मों के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले थे. आशुतोष ने आखिरी बार पानीपत डायरेक्ट की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से आशुतोष की कोई फिल्म नहीं आई है.

Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon
Topics mentioned in this article