'आशिकी' के हीरो राहुल रॉय का बदल गया है पूरा लुक, सालों बाद देख पहचान नहीं पाए फैन्स, बोले- ये वही चॉकलेटी बॉय है?

फिल्म आशिकी के बाद राहुल रॉय चॉकलेटी और रोमांटिक हीरो के तौर पर मशहूर हो गए थे. राहुल रॉय की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
राहुल रॉय को पहचान नहीं पाए फैन्स
नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा में कई ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें एवरग्रीन फिल्मों का टैग मिला है. उन्हीं फिल्मों में से एक है 'आशिकी', जो कि साल 1990 में आई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म के गानों ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी. इस फिल्म के गाने आज भी सदाबहार हैं. फिल्म में अभिनेता राहुल रॉय और अनु अग्रवाल को देखा गया था. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. हालांकि इस फिल्म के बाद राहुल रॉय बॉलीवुड में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए.

इस फिल्म के बाद राहुल रॉय की इमेज चॉकलेटी बॉय की बन गई. राहुल रॉय का स्टाइल खूब पॉपुलर हुआ और उनके हेयरस्टाइल को भी फैन्स ने खूब फॉलो किया. पर आपको बता दें कि चॉकलेटी और रोमांटिक हीरो के तौर पर मशहूर राहुल रॉय का लुक अब पूरी तरह बदल गया है. अब उनकी उम्र 55 हो गई है. अब राहुल रॉय को देखने के बाद फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. उनके चेहरे पर उम्र का तकाजा साफ देखने को मिल रहा है.

हालांकि स्मार्टनेस में आज भी राहुल रॉय कई एक्टर्स को मात देते हैं. राहुल रॉय को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. वे यहां अक्सर अपने नए पोस्ट फैन्स के लिए साझा करते हैं. फिलहाल राहुल रॉय बड़े पर्दे से दूर चल रहे हैं, लेकिन खबरें हैं कि जल्द ही एक्टर पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. वे इस समय अपने नए प्रोजेक्ट अंधकार को लेकर चर्चा में हैं. उनका यह प्रोजेक्ट वेब सीरीज है या फिल्म, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: जो पकड़े गए हैं क्या वही हैं असली गुनहगार? | Des Ki Baat | NDTV India