ये तीन एक्ट्रेस श्रीनगर में एक साथ मनाती दिखीं छुट्टियां, कभी करती थीं सिनेमा पर राज और कहलाती हैं बेस्ट फ्रेंड

इन दिनों दिग्गज अदाकार आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलेन छुट्टियां मनाने के लिए गई हुई हैं. ये तीनों दोस्त श्रीनगर में एंजॉय कर रही हैं. आशा पारेख ने सोशल मीडिया पर अपने हॉलीडे की झलक फैंस को दिखाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कभी सिनेमा पर राज करती थीं ये तीन एक्ट्रेस, अब 80 साल की उम्र में आज भी हैं बेस्ट फ्रेंड
नई दिल्ली:

Asha Parekh, Helen and Waheeda Rehman holiday: 70 के दशक में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती थीं. इन एक्ट्रेसेस क आज भी लोग दीवाने हैं इसलिए जब भी ये किसी इवेंट या पार्टी में स्पॉट होती हैं तो इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं. इन दिनों दिग्गज अदाकार आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलेन छुट्टियां मनाने के लिए गई हुई हैं. ये तीनों दोस्त श्रीनगर में एंजॉय कर रही हैं. आशा पारेख ने सोशल मीडिया पर अपने हॉलीडे की झलक फैंस को दिखाई है. जिसमें तीनों एक्ट्रेसेस खाने की टेबिल पर बैठी नजर आ रही हैं.

Advertisement

आशा पारेख ने दिखाई झलक
आशा पारेख ने अपने डाइनिंग टेबिल की झलक दिखाई है. जिसमें तीनों बैठकर खाती नजर आ रही हैं साथ ही पोज दे रही हैं. तीनों को एक साथ देखकर फैंस बहुत खुश हो रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. आशा पारेख के लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर की शर्ट पहनी हुई है. वहीं वहीदा रहमान भी शर्ट में फॉर्मल लुक में नजर आईं. हेलेन भी सनग्लासेस में नजर आईं. आशा पारेख ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी डियर फ्रेंड्स हेलेनजी और वहीदाजी के साथ श्रीनगर में.

फैंस ने दी दोस्ती की मिसाल 
आशा पारेख के इस फोटो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. रवीना टंडन ने लिखा- कितनी प्यारी है. वहीं एक फैन ने लिखा-तीन सबसे सम्मानित एक्ट्रेसेस और प्यारे इंसानों को एक फ्रेम में देखना एक बहुत ही अच्छा अनुभव है. बहुत सारा प्यार और सम्मान. एक ने लिखा- सच्ची दोस्ती. बता दें बीते कुछ समय से ये तीनों एक्ट्रेसेस श्रीनगर में ही हैं. आशा पारेख ने कुछ समय पहले भी अपनी फ्रेंड्स के साथ फोटो शेयर की थी. जिसमें दोनों घूमती नजर आईं थीं. ये पहली बार नहीं है जब तीनों एक्ट्रेसेस एक साथ घूमने गई हों. इससे पहले भी तीनों को कई बार साथ में घूमते देखा गया है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India