फिल्मों में आते ही मिली वजन काबू में रखने की सलाह, टूटा 5 साल का प्यार, इस बच्ची को पहचाना क्या?

तस्वीर में दिख रही इस एक्ट्रेस ने जब फिल्म पारी शुरू की तो ये सलाह भी मिली कि लॉन्ग रन में काम करना है तो अपने वजन पर कंट्रोल रखना. क्या आप जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बड़ी आंखें, तीखी सी नाक और खूबसूरत सा चेहरा, सुंदरता की नई परिभाषा गढ़ती ये एक्ट्रेस जब पर्दे पर आई तो हजारों युवा दिल धड़क उठे. और, उन युवा दिलों से बस एक ही आवाज आई कि रहना है तेरे दिल में. ये बात अलग है कि इस अदाकारा के दिल में रहने का हक सिर्फ एक ही शख्स को मिला और वो भी ज्यादा लंबे समय तक के लिए नहीं. कुछ ही साल में दिल ने जगह खाली करने का हुक्म सुना दिया और फिर उस जगह पर कोई और काबिज हो गया. इस एक्ट्रेस ने जब फिल्म पारी शुरू की तो ये सलाह भी मिली कि लॉन्ग रन में काम करना है तो अपने वजन पर कंट्रोल रखना. क्या आप जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस.

करियर की शुरुआत में मिली सलाह

ये एक्ट्रेस हैं दिया मिर्जा. जिन्होंने फिल्म रहना है तेरे दिल में से फिल्मों में डेब्यू किया और रातों रात युवा दिलों की धड़कन बन गईं. हाल ही में दिया मिर्जा ने एक इंटरव्यू में अपने शुरुआती दौर को याद किया है. उन्होंने बताया कि उस वक्त उन्हें ये बता दिया गया था कि हर हीरोइन की एक शेल्फ लाइफ होती है. बीस साल की उम्र में बड़े हीरो के साथ काम मिलना मुश्किल होता है. सलाह देने वाले ने ये भी कहा कि आगे चलकर स्थापित हीरोज के साथ काम करना है तो अपने लुक्स के साथ साथ अपने वजन को भी कंट्रोल में रखना. और, सिंगल ही रहना.

Advertisement

पांच साल में टूटी पहली शादी, फिर मिला दूसरा प्यार

दिया मिर्जा की लव लाइफ भी हिंदी फिल्मों की तरह ही इंटरेस्टिंग रही है. साल 2009 में एक फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाने पहुंचे साहिल संघा से उन्हें प्यार हुआ. छह साल तक डेटिंग की और फिर शादी कर ली. 2014 में हुई ये शादी ज्यादा नहीं चल सकी. 2019 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. साल 2020 में दिया मिर्जा वैभव रेखी से मिलीं. दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे की लॉकडाउन का समय एक ही साथ बिताया और अब दोनों हैप्पली मैरिड कपल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article