पूरी हुई आर्यन खान की वेब सीरीज 'स्टारडम' की शूटिंग, केक काटकर मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो 

शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. सुहाना खान के बाद अब आर्यन भी अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पूरी हुई आर्यन के शो स्टारडम की शूटिंग
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. सुहाना खान के बाद अब आर्यन भी अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं. शाहरुख ने अपने काम से दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल की है और अब उन्हीं की राह पर आर्यन चल पड़े हैं. लोग देखने को बेताब हैं कि शाहरुख के बच्चे अपने पिता की विरासत को आगे ले जाने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं. आपको बता दें कि गौरी और शाहरुख के बेटे आर्यन खान बतौर एक्टर नहीं बल्कि बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं और उनकी अपकमिंग वेब सीरीज स्टारडम की शूटिंग पूरी हो गई है.

Advertisement

आर्यन खान ने हाल ही में अपने शो 'स्टारडम' की शूटिंग पूरी की है, जो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई गई है. पूरी कास्ट और क्रू ने एक रैप-अप पार्टी के साथ इस खुशी का जश्न मनाया है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. अब फैन्स इस सीरीज की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आर्यन का काम स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स उत्साहित हैं. वह यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि इस मच अवेटेड शो में क्या-क्या होने वाला है.

Advertisement

स्टारडम के रैप के साथ आर्यन की डेडिकेशन और मेहनत रंग लाने वाली है. यह उन लोगों के लिए एक एक्साइटिंग एक्सपीरियंस होने का वादा करती है, जो शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टारडम 6 एपिसोड्स की सीरीज है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है यह शो इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमेगा. खबरें तो यहां तक भी है कि शाहरुख खान और रणवीर सिंह भी इस सीरीज का पार्ट हो सकते हैं. इसके साथ ही मशहूर टीवी एक्ट्रेस गौतमी कपूर को इस वेब सीरीज में देखा जाएगा.

Advertisement