IPL 2022: आर्यन खान ने इस खूबसूरत लड़की के साथ अपनी टीम KKR को किया सपोर्ट, लोगों ने पूछा- ये कौन है?

मैच के दौरान आर्यन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आर्यन खान के साथ एक खूबसूरत लड़की भी नजर आईं, जिसके बारे में भी सोशल मीडिया पर चर्चा जोरों-शोरों से शुरू हो गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आर्यन खान फोटो
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की शुरुआत हो चुकी है और पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुआ. इस दौरान शाहरुख के लाडले आर्यन खान स्टेडियम में अपनी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स की हौसलाअफजाई करते दिखे. मैच के दौरान आर्यन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आर्यन खान के साथ एक खूबसूरत लड़की भी नजर आईं, जिसके बारे में भी सोशल मीडिया पर चर्चा जोरों-शोरों से शुरू हो गई है. लोग इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में सवाल करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

अकेले अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने पहुंचे आर्यन खान 

आर्यन खान बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के सुपुत्र हैं, ऐसे में कई लोगों को उनमे शाहरुख की झलक नजर आती है. एक समय ऐसा भी था जब मैदान पर अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए शाहरुख हमेशा मौजूद रहते थे, लेकिन काम में बिजी होने के चलते वे इस बार शामिल नहीं हो पाए. इसलिए उनकी जगह इस बार उनके बेटे आर्यन खान अपनी टीम को सपोर्ट करते दिखे. आर्यन को ब्लैक टी-शर्ट में अपनी टीम को चीयर करते हुए देखा गया. वे अपने दोस्तों के साथ बात करते हुए भी नजर आए. आर्यन खान को मुस्कुराते हुए भी कैमरे में कैप्चर किया गया. 

Advertisement

बात करें मैच की तो पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स कोलकाता नाइट राइडर्स से 6 विकेट्स से हारी. आज आईपीएल का दूसरा मैच पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच होगा.

Advertisement

ये भी देखें:मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?