आर्यन खान के लग्जरी क्लोदिंग ब्रांड की कीमत देख उड़े फैंस के होश, वायरल Memes देख आपकी भी छूटेगी हंसी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड D'YAVOL X के कपड़ों की कीमत देख फैंस के होश उड़ गए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर लोग रिएक्शन दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड की कीमत सुन फैंस के उड़े होश
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का लग्जरी क्लोदिंग ब्रांड D'YAVOL X बीते कई दिनों से चर्चा में रहा है. जहां खुद आर्यन खान ने इसके एड को डायरेक्ट किया था तो वहीं इसके एड में वह पिता शाहरुख खान के साथ भी नजर आए थे, जिसके चलते यह सुर्खियों में रहा. लेकिन अब रविवार यानी बीते दिन इस ब्रांड की वेबसाइट लाइव हो गई है, जिसमें इस ब्रांड के कपड़ों की कीमतें देख फैंस के होश उड़ गए हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लगातार फनी मीम्स भी वायरल हो गए हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रहे हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड  D'YAVOL X की वेबसाइट बीते दिन लाइव के साथ ही क्रैश हो गई, जिसके कारण ब्रांड ने ट्विटर पर लिखा, "हम बहुत ज्यादा मात्रा में ट्रैफ़िक और चेकआउट का अनुभव कर रहे हैं. इसीलिए कृपया हमारे साथ रहें." इसके बाद उन्होंने वेबसाइट दोबारा लाइव होने की फिर से घोषणा की, जिसके बाद फैंस ने शॉपिंग शुरु कर दी.

Advertisement

कुछ फैंस ऐसे थे, जिन्होंने कपड़ों की कीमत देख अपना रिएक्शन ट्विटर पर शेयर भी किया. बस फिर क्या था जैसे ही कपड़ों की कीमतों की डिटेल ट्विटर पर शेयर की गई मीम्स वायरल होने शुरु हो गए.

Advertisement
Advertisement

कई लोगों ने रिएक्शन देते हुए फनी मीम्स के जरिए अपने दिल की बात लिखी. इन फनी मीम्स को देखकर लोगों की हंसी छूट जाएगी. 

Advertisement

इसके अलावा आर्यन खान ने सेट पर अपने पिता के साथ अपने काम करने के अनुभव के बारे में बात की है. हार्पर बाजार को दिए इंटरव्यू में आर्यन खान ने कहा, "मेरे लिए पिता के साथ काम करना कभी भी चुनौतीपूर्ण नहीं रहा, क्योंकि अपने एक्सपीरियंस और डेडिकेशन के साथ, वह सेट पर हर किसी का काम आसान कर देते हैं. वह पूरे क्रू को भी सहज महसूस कराते हैं और सभी के लिए सम्मान रखते हैं. जब वह सेट पर होते हैं तो मैं हमेशा एक्स्ट्रा ध्यान देना रखता हूं.  इसलिए मैं कुछ भी सीखने से नहीं चूकता.

बता दें, आर्यन खान कार्टून फिल्मस में जहां अपनी आवाज दे चुके हैं. तो वहीं जल्द ही वह वेब सीरीज डायरेक्ट करते हुए भी नजर आएंगे, जिसके चलते वह चर्चा में हैं. 

शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के डायरेक्ट किए विज्ञापन में आए नजर

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा