Aryan Khan ने गरबा में जमकर किया डांस! एक बार गौर से जरूर देख लें वीडियो, समझ जाएंगे हकीकत

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अकसर सुर्खियों में रहते हैं. कभी वह एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं तो कभी किसी इवेंट में नजर आते हैं. लेकिन शाहरुख खान के साहेबजादे को आपने गरबा करते हुए देखा है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
शाहरुख के बेटे आर्यन खान के हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अकसर सुर्खियों में रहते हैं. कभी वह एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं तो कभी किसी इवेंट में नजर आते हैं. लेकिन शाहरुख खान के साहेबजादे को आपने गरबा करते हुए देखा है. शायद नहीं देखा होगा. वैसे देखा तो हमने भी नहीं है. लेकिन एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आर्यन खान जैसा दिखने वाला एक शख्स गरबे में धूम मचाए हुए है. पहली नजर में देखने पर यह शख्स आर्यन खान ही लगता है, लेकिन है उनका हमशक्ल. इस तरह उनके इस हमशक्ल के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं. 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के यह हमशक्ल बनी राजपूत हैं. इस वीडियो को बनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह गरबा करते नजर आ रहे हैं और उनका अंदाज बहुत ही कमाल का है. बनी राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल में बताया है कि वह एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर है. 

Advertisement

लेकिन इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हा हा हा, मुझे लगा शाहरुख खान का लड़का है.' तो वहीं एक अन्य ने लिखा है कि आर्यन का हमशक्ल. ध्यान रखो कई मीडिया वालों की नजर तुम पर न पड़ जाए. इस तरह इस वीडियो पर काफी दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं. बनी राजपूत इस तरह आर्यन खान के हमशक्ल के तौर पर सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रिय हो रहे हैं.

Advertisement

शाहरुख खान और गौरी खान बच्‍चों के साथ आए नजर

  

Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threat: कौन होते हैं Sky Marshals, कैसे रोकेंगे Airport और Plane में Blast?