किसी ने कहा ‘Thank God’ तो किसी ने लिखा ‘Finally’, आर्यन खान की बेल पर बॉलीवुड सेलेब्स के यूं आए रिएक्शन

शाहरुख खान की बिजनेस पार्टनर और उनकी करीबी दोस्त जूही चावला ने शुक्रवार को आर्यन की जमानती भरी थी. उन्होंने वकील सतीश मानशिंदे के साथ मिलकर इस पूरी प्रक्रिया को अंजाम दिया था.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग मामले में आखिरकार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बेल मिल गई है. आज आर्यन खान आर्थर रोड जेल से रिहा होंगे. आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने कहा है कि आर्डर मिलने के बाद वे आर्यन की रिहाई की प्रक्रिया पूरी कर रहे हैं. बता दें, आर्यन की रिहाई की खबर सुनकर शाहरुख खान के घर मन्नत में जश्न का माहौल है. बॉलीवुड सेलेब्स का शाहरुख के बंगले पर आना-जाना लगा हुआ है. वहीं सोनू सूद, मीका सिंह, मलाइका अरोड़ा जैसे सितारों ने आर्यन की बेल पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. किसने क्या कहा, आइए एक नजर डालते हैं:

सोनू सूद ने आर्यन की रिहाई पर रियेक्ट करते हुए लिखा है, ‘समय जब न्याय करता है, तब गवाहों की जरूरत नहीं होती'.

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन लिखते हैं, ‘भगवान का शुक्र है. एक पिता के रूप में मुझे बहुत राहत मिली है. प्रार्थना है सभी अच्छी और सकारात्मक चीजें हों'.

Advertisement
Advertisement

स्वरा भास्कर ने आर्यन की बेल पर ‘FINALLY!' ट्वीट किया है.

शाहरुख खान की दोस्त मलाइका अरोड़ा ने जमानत की खबर सुनते ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘थैंक यू गॉड' लिखा.

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह ने लिखा है, "आर्यन के साथ बाकियों को जमानत के लिए बधाई. बेल मंजूर हुई इसके लिए मैं बेहद खुश हूं. भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं'. 
Advertisement

गौरतलब है कि शाहरुख खान की बिजनेस पार्टनर और उनकी करीबी दोस्त जूही चावला ने शुक्रवार को आर्यन की जमानती भरी थी. उन्होंने वकील सतीश मानशिंदे के साथ मिलकर इस पूरी प्रक्रिया को अंजाम दिया था. वहीं, अब आर्यन को घर वापस लाने के लिए मन्नत से 3 SUV आर्थर रोड जेल के लिए निकल गई है. फैन्स भी मन्नत के बाहर आर्यन का वेलकम करने एक बड़ी तादाद में पहुंचे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: अक्षय कुमार और कैटरीना ने फिल्‍म सूर्यवंशी का किया प्रमोशन, 5 नवंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्‍तक

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम