बॉलीवुड एक्टर का Arvind Kejriwal को लेकर ट्वीट, बोले- अब वह बीजेपी को पूरे देश में चुनौती दे सकते हैं

बॉलीवुड सितारों ने पांच राज्यों उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड के चुनावी रुझानों को लेकर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. बॉलीवुड के एक्टर ने अरविंद केजरीवाल को लेकर यह अनुमान लगाया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बॉलीवुड एक्टर केआरके ने अरविंद केजरीवाल को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों ने पांच राज्यों उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड के चुनावी रुझानों को लेकर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. उत्तर प्रदेश, मणिपुर, गोवा और उत्तराखंड में BJP बढ़त बनाए हुए है, वहीं पंजाब में AAP बहुमत की ओर तेजी से कदम बढ़ा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने AAP नेता अरविंद केजरीवाल को लेकर ट्वीट किया है और अनुमान लगाया है कि अरविंद केजरीवाल हरियाणा में भी जीत सकते हैं. इस तरह केआरके का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

पंजाब में AAP की अभूतपूर्व जीत को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट किया है, 'दिल्ली और पंजाब जीतने के बाद अरविंद केजरीवाल के हरियाणा जीतने के भी 99 फीसदी चांस हैं क्योंकि केजरीवाल हरियाणा से हैं.' इस तरह उनका यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. 

वहीं कमाल आर खान ने अरविंद केजरीवाल को लेकर बीजेपी को भी चेताया है. उन्होंने लिखा है, 'आज उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत का मोदीजी और अमित शाहजी जश्न मनाएंगे लेकिन पंजाब में केजरीवाल की जीत से भयभीत भी होंगे. क्योंकि इस जीत से केजरीवाल को जबरदस्त उत्साह मिलेगा. अब वह बीजेपी को पूरे देश में चुनौती दे सकते हैं.' 

UP के शुरुआती रुझानों में भाजपा को बहुमत तो पंजाब में AAP की बन रही सरकार

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?