अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है एक्ट्रेस अरुंधती, इंडस्ट्री ने मोड़ा मुंह तो दोस्तों ने जनता से मांगी मदद

अरुंधति की दोस्त रेम्या ने कहा, "चूंकि हम अस्पताल में थे उन्होंने पैसे जुटाने की पहल की. अरुंधति अपने परिवार की अकेली कमाने वाली हैं. उनका परिवार इतना संपन्न नहीं है और उन्हें उसके आगे के इलाज के लिए बिलों को चुकाने में मदद की जरूरत है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अरुंधति नायर जो छह दिन पहले गंभीर रूप से घायल हो गई थीं और जीवन के लिए संघर्ष कर रही हैं उन्हें अपनी सर्जरी के लिए आर्थिक मदद की जरूरत है. उनकी को-स्टार और करीबी दोस्त रेम्या जोसेफ ने बुधवार को उनकी हालत के बारे में जानकारी दी. रेम्या ने पीटीआई-भाषा को बताया कि अरुंधति 14 मार्च की रात अपने भाई के साथ बाइक पर घर लौट रही थीं तभी तिरुवनंतपुरम में उनके घर के पास एक ऑटो ने उन्हें टक्कर मार दी. उन्होंने कहा, उन्हें तुरंत अनंतपुरी अस्पताल ले जाया गया जहां उनके भाई को मामूली चोटों के चलते बाद में छुट्टी दे दी गई.

खबर वायरल होने के बावजूद तमिल इंडस्ट्री से कोई भी एक्टर की मदद के लिए आगे नहीं आया है. रेम्या ने कहा,  "अरुंधति ने कई महिला प्रधान फिल्मों में भी काम किया है. वह इतनी गंभीर रूप से घायल हैं कि कल तक डॉक्टरों को शक था कि वह ब्रेन डेड हो सकती हैं. फिर भी तमिल फिल्म इंडस्ट्री या उसके नादिगर संगम से किसी ने भी हमसे संपर्क नहीं किया. मुझे पता है कि यह जरूरी नहीं है लेकिन अच्छा होता अगर कोई फोन करके पूछता कि वह कैसी है. आर्थिक मदद के बारे में तो भूल ही जाइए."

रेम्या ने कहा, हालांकि उनका जन्म और पालन-पोषण तिरुवनंतपुरम में हुआ था लेकिन अरुंधति ने अब तक केवल एक मलयालम फिल्म में काम किया है और फिर भी मलयालम इंडस्ट्री को इसमें शामिल होने के लिए बस एक आवाज की जरूरत थी. अरुंधति की बहन आरती ने पीटीआई को बताया कि जब परिवार और दोस्तों ने घायल एक्ट्रेस के लिए पैसे जुटाने के लिए कैंपेन शुरू किया तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Advertisement

"मेरी बहन इतनी गंभीर रूप से घायल है कि पिछले कुछ दिनों से खासतौर से अनंतपुरी अस्पताल में उसे प्राथमिकता दी जा रही है और फिर भी कई लोग ऑनलाइन कह रहे हैं कि यह सब एक घोटाला है. जब हम सभी अस्पताल में इधर-उधर भाग रहे होते हैं तो हमें उस तरह की नेगेटिविटी से निपटना पड़ता है."

रेम्या ने कहा, "चूंकि हम अस्पताल में थे उन्होंने पैसे जुटाने की पहल की. अरुंधति अपने परिवार की अकेली कमाने वाली हैं. उनका परिवार इतना संपन्न नहीं है और उन्हें उसके आगे के इलाज के लिए बिलों को चुकाने में मदद की जरूरत है. उनके कुछ एक्टर दोस्त मदद कर रहे हैं लेकिन हम केवल इतना ही कर सकते हैं. ऐसा नहीं है कि हम करोड़ों में कमाते हैं."

Advertisement

उनके मुताबिक, अरुंधति के हाथ और कॉलर की हड्डी में भी फ्रैक्चर था और उन्हें ठीक करने की सर्जरी में ही परिवार को लगभग ₹5 लाख का खर्च आया. आरती ने कहा, परसों तक उनके ब्रेन से कोई संकेत नहीं मिल रहा था लेकिन कल बाएं कॉर्निया में थोड़ी हलचल हुई. उन्होंने कहा कि डॉक्टर अब ब्रेन की सर्जरी की तैयारी कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में