मामा गोविंदा और भाई कृष्णा अभिषेक की लड़ाई पर बोलीं आरती सिंह, शादी के दिन को किया याद

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और भांजे कृष्णा अभिषेक की अनबन पर एक्ट्रेस आरती सिंह ने पारस छाबरा के पॉडकास्ट पर रिएक्शन दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
गोविंदा और कृष्णा की लड़ाई पर बोलीं आरती सिंह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक की अनबन किसी से छिपी नहीं है. लेकिन एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी में लड़ाई के बावजूद उनके मामा ने शिरकत की थी औऱ अपना आशीर्वाद दिया था. इतना ही नहीं एक्टर के बेटे यश आहूजा भी शादी का हिस्सा बनते हुए दिखे थे. इसी को लेकर आरती सिंह ने बिग बॉस 13 फेम कंटेस्टेंट पारस छाबरा के पॉडकास्ट में खुलासा किया कि वह कभी मामा और भाई की लड़ाई में शामिल नहीं थीं. 

लड़ाई पर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं सबसे ज़्यादा खुश थी कि मेरे मामा आए. वो थोड़े समय के लिए आए, लेकिन आए. मेरे लिए उनका आना बहुत बड़ी बात थी. क्योंकि बहुत समय बाद हम सब मिले थे. जैसे ही मैंने उन्हें देखा, मैं बहुत खुश हो गई. मेरा उनसे कभी कुछ नहीं रहा. आप मुझे जानते हैं. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और मैं हमेशा सबको बताती थी कि... मेरा मतलब है, उन्होंने मेरा बहुत ख्याल रखा है. और उन्होंने मुझे बहुत प्यार किया है. उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया. तो, मैं कभी उसमें शामिल नहीं थी. जो कुछ भी हुआ, मैं उसका हिस्सा नहीं थी. लेकिन मैं खुश हूं कि वो शादी के लिए आए."

गौरतलब है कि इससे पहले इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में आरती सिंह ने खुलासा किया कि मामा गोविंदा ने कृष्णा के साथ लड़ाई के चलते उनसे सारे कम्यूनिकेशन तोड़ दिए. उन्होंने कहा, कहावत है कि गेहूं के साथ घुन भी पिस जाता है. जो कुछ भी हुआ उन दोनों के बीच उसका खामियाजा मुझे भी भुगतना पड़ा. ची ची मामा और उनका परिवार मुझे अब बात नहीं करता. 

Advertisement

इतना ही नहीं झगड़े के बारे में बात करते हुए गोविंदा की पत्नी सुनीता ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "हमने कृष्णा और कश्मीरा के साथ सभी रिश्ते तोड़ लिए हैं और मैं कसम खाती हूं कि इस बार मैं सुलह की पहल नहीं करूंगी. दो साल पहले ऐसा करके मैं मूर्ख थी. गोविंदा उनके बारे में सही थे. यह मेरी गलती थी कि मैंने सोचा कि हमें उन्हें एक और मौका देना चाहिए."

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप