पापा अरशद वारसी से भी कई ज्यादा हैंडसम हैं बेटे जेके वारसी, लोग बुलाते हैं छोटा सर्किट, 18 साल पहले ही कर लिया था बॉलीवुड डेब्यू

Arshad Warsi Son Photo: बॉलीवुड के होनहार एक्टर अरशद वारसी के बेटे जेके वारसी भी अपने पिता की तरह ही एक्टर बनने की राह पर हैं और लोग भी उन्हें छोटा सर्किट कहकर बुलाते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं अरशद वारसी के बेटे
नई दिल्ली:

Arshad Warsi Son Photo: मुन्ना भाई MBBS में सर्किट का रोल निभाने वाले अरशद वारसी ने अपनी फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिल में जगह बनाई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अरशद वारसी के बेटे जेके वारसी भी अपने पापा के नक्शे कदम पर चलते हुए एक्टिंग की दुनिया में कदम बढ़ा रहे हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी कर सकते हैं. तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं छोटा सर्किट उर्फ जेके वारसी से.

कौन है अरशद वारसी के बेटे

अरशद वारसी और मारिया गोरेटी ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी. वो  दो बच्चों के पेरेंट्स है, उनका एक बेटा जेके और बेटी जेने जोए वारसी है. अरशद वारसी के बेटे का जन्म शादी के 5 साल बाद 10 अगस्त 2004 को हुआ था, जो अब 18 साल के हो गए है और हूबहू अपने पापा की तरह ही दिखते हैं.

Advertisement

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें मीडिया रिपोर्टर उनसे उनके फ्यूचर प्लान के बारे में पूछ रहे हैं. जिस पर जेके कहते हैं कि उन्होंने फिल्म प्रोडक्शन को लेकर काफी काम किया है और वो अपने पिता की तरह ही एक एक्टर बनना चाहते हैं. हालांकि, उन्हें अभी थोड़ी पॉलिशिंग की जरूरत है जिस पर वो काम कर रहे हैं. इस वीडियो में अरशद वारसी के बेटे उन्हीं की तरह गेटअप लिए हुए नजर आ रहे है और ब्लैक कलर की टी शर्ट और गले में खूब सारी चैन पहने एकदम छोटा सर्किट लग रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

1 साल की उम्र में ही कर लिया था बॉलीवुड डेब्यू 

बहुत कम लोग जानते हैं कि साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म सलाम नमस्ते में अरशद वारसी के अलावा उनके बेटे जेके वारसी भी नजर आए थे, इसमें एक छोटो से बच्चे के रूप में उनकी झलक देखने को मिली थी. इतना ही नहीं साल 2014 में Calling Mr. Joe B Carvalho में अरशद वारसी के बेटे यंग जोए की भूमिका में भी नजर आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर जेके वारसी इतना एक्टिव तो नहीं रहते, लेकिन उनकी मम्मी उनकी तस्वीर अक्सर शेयर करती रहती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Victory Parade के दौरान फैंस हुए बेकाबू, कई लोग हुए घायल
Topics mentioned in this article