अरशद वारसी की फिल्म ‘बंदा सिंह’ का पोस्टर रिलीज, नए अवतार से एक्टर ने जीता लोगों का दिल

अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म ‘बंदा सिंह’ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है, जो कि उत्तर भारत में रह रहे एक व्यक्ति और उसके परिवार की कहानी है. यह फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
बंदा सिंह का पोस्टर रिलीज
नई दिल्ली:

अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म ‘बंदा सिंह' के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है, जो कि उत्तर भारत में रह रहे एक व्यक्ति और उसके परिवार की कहानी है. यह फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है. फिल्म फुल्लू फेम डायरेक्टर अभिषेक सक्सेना द्वारा निर्देशित है. फिल्म में अरशद वारसी और मेहर विज प्रमुख भूमिकाओं में हैं और साथ ही इस फिल्म में अरशद वारसी एक अलग अवतार मे दिखाई देंगे.

बंदा सिंह सीमलैस प्रोडक्शंस एलएलपी के मनीष मिश्रा द्वारा निर्मित है और साथ ही अभिषेक सक्सेना द्वारा उनके बैनर अंबी अभी प्रोडक्शंस के तहत सह-निर्मित है. फिल्म को शाहीन इकबाल ने लिखा है और पटकथा शाहीन इकबाल और अभिषेक सक्सेना द्वारा लिखी गई है. इस फिल्म की शूटिंग मिड नवंबर से शूरू हो जाएगी.

अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर अरशद वारसी बहुत एक्साइटेड हैं. वे कहते है, "मैने जब स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे स्क्रिप्ट से प्यार हो गया, और मुझे यकीन है कि आप सब को भी फिल्म से प्यार हो जाएगा". वहीं अभिनेत्री मेहर विज ने कहा, “यह स्क्रिप्ट मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं बहुत खुश और भाग्यशाली हूं कि मुझे इस शानदार भूमिका को निभाने के लिए चुना गया और मैं अरशद वारसी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं”.

निर्देशक और सह-निर्माता अभिषेक सक्सेना कहते हैं, “मैं लंबे समय से इस तरह की कहानी की तलाश कर रहा था, क्योंकि मेरी पहले की दो फिल्में फुल्लू और सरोज का रिश्ता सामाजिक मुद्दों पर थीं, लेकिन बंदा सिंह इनसे अलग है. मैं अरशद, मेहर और बाकी कलाकारों के साथ जल्द से जल्द काम शुरू करने का इंतजार कर रहा हूं"

ये भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article