Bigg Boss OTT 3: दीपक चौरसिया ने अरमान मलिक पर साधा निशाना तो यूट्यूबर ने यूं दिया करारा जवाब, देखें वीडियो

वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक किस तरह अरमान मलिक को चेतावनी दे रहे हैं. इसके बदले में अरमान भी उन्हें काफी कुछ सुनाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी पत्रकारिता का जाना माना नाम दीपक चौरसिया अब एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 में दीपक के आने के बाद उन्हें लेकर काफी चर्चा हो रही है. वहीं इस शो के शुरू होते ही लड़ाइयां भी शुरू हो गई हैं और दीपक भी इसकी चपेट में आ गए हैं. वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक किस तरह अरमान मलिक को चेतावनी दे रहे हैं. इसके बदले में अरमान भी उन्हें काफी कुछ सुनाते हैं.

दीपक के सुनाई खरी खोटी

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक चौरसिया और अरमान मलिक घर के अन्य सदस्यों के साथ गार्डन एरिया में बैठे हैं. इस दौरान दीपक और अरमान के बीच किसी बात पर बहस होने लगती है. दीपक, अरमान से कहते हैं कि आप जैसे लोग मेरे ऑफिस में आएं तो 2 किलोमीटर पहले रोक दिए जाते हैं. इस पर अरमान भी उन्हें जवाब देने से पीछे नहीं हटते और कहते हैं कि आप जैसे लोग मेरे घर पर आएं तो वो भी बाहर ही रोक दिए जाते हैं. हालांकि इसके बाद फिर दीपक कहते हैं कि आपके घर आएगा ही कौन.

Advertisement

अरमान को दी चेतावनी

दोनों के बीच बहस बढ़ जाती है और दीपक कहते सुनाई देते हैं कि मैं किसी से बोलता नहीं कभी ऊंची आवाज में, लेकिन मेरी आपको ये चेतावनी है कि आगे से आप मुझसे ऐसे बात मत करिएगा. इस दौरान घर के अन्य सदस्य अरमान और दीपक को समझाते हुए नजर आते हैं. बता दें कि यूट्यूबर अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ पहुंचे हैं और शो में आने के साथ ही काफी चर्चा में हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?