Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक और कृतिका का बिग बॉस से वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स बोले- ये फैमिली शो है भाई

अरमान मलिक और उनकी पत्नी कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. वहीं अब शो के हालिया एपिसोड में, घर में लाइट बंद होने के बाद कपल को एक-दूसरे के करीब आते देखा गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कृतिका और अरमान वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी पत्नी कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. शो में एंट्री के बाद से ही दोनों काफी चर्चा में हैं. वहीं अब शो के हालिया एपिसोड में, घर में लाइट बंद होने के बाद कपल को एक-दूसरे के करीब आते देखा गया. इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो रहा है. इसके बाद सोशल मीडिया पर बहुत से लोग उन्हें क्रिटिसाइज कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत में अरमान कृतिका को दिलासा देते हुए दिखते हैं और वे मुस्कुराते हैं. फुटेज में अचानक खत्म होने से पहले उनके रोमांटिक मूड को कैद किया गया है.  कृतिका भी अरमान को देख कर मुस्कुराती हैं और फिर वीडियो अचानक बंद हो जाता है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर नेशनल टीवी पर ये सब क्या हो रहा है.

अरमान ने मारा विशाल को थप्पड़

बिग बॉस ओटीटी 3 के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, दूसरे हफ्ते में घर से बेघर हुई पायल मलिक मेहमान बनकर लौटीं. होस्ट अनिल कपूर के साथ मंच पर, पायल ने एक घटना के बारे में बात की जब विशाल पांडे ने कृतिका मलिक के बारे में बात की और लवकेश कटारिया से कहा कि वह उनके लिए अपने विचारों के बारे में दोषी हैं. पायल ने कथित अनुचित टिप्पणी करने के लिए विशाल पर हमला किया.

Advertisement

बाद में, जब विशाल ने अपनी टिप्पणी के पीछे अपने इरादे समझाने की कोशिश की, तो अरमान अपना आपा खो बैठे और उन्हें दो बार थप्पड़ मार दिया. इस घटना के बाद विशाल पांडे काफी परेशान दिखे और दूसरे कंटेस्टेंट्स ने उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की. थप्पड़ मारने की घटना के जवाब में, बिग बॉस ने बाकी सीज़न के लिए अरमान मलिक को नॉमिनेट किया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai