Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने एल्विश यादव को बताया टैलेंटलेस, कहा- उसके पास सिर्फ किस्मत अच्छी है

हाल ही में YouTuber अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव पर कटाक्ष करते हुए उन्हें टैलेंटलेस कहा. लाइव फीड से उनका वीडियो अब वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के घर के अंदर बहुत कुछ हो रहा है. प्लॉट ट्विस्ट, झगड़े, चुनौति भरे टास्क और एलिमिनेशन के बीच, कंटेस्टेंट्स एक चीज के लिए होड़ कर रहे हैं, वो है ट्रॉफी हासिल करना. हाल ही में YouTuber अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव पर कटाक्ष करते हुए उन्हें टैलेंटलेस कहा. लाइव फीड से उनका वीडियो अब वायरल हो गया है. क्या कहते हैं अरमान एल्विश के लिए चलिए आपको बताते हैं. 

क्लिप में अरमान कहते हैं, "जो व्यक्ति लवकेश (एलविश की ओर इशारा करते हुए) का समर्थन कर रहा है, वह कुछ भी नहीं है. वह अभिनय करना, गाना या यहां तक ​​​​कि ठीक से व्लॉग बनाना नहीं जानता. वह केवल भाग्य का वजह फेमस हो पाया है. कुछ लोग होते हैं जिनमें टैलेंट होती है और फिर कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपनी किस्मत की वजह से फेमस हो जाते हैं. उसने मुझे पहले भी ट्रोल किया है. वह केवल अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए दूसरों को नीचा दिखाना पसंद करता है."

पहले भी आया है एल्विश का जिक्र

यह पहली बार नहीं है जब अरमान मलिक ने एल्विश यादव की आलोचना की हो. इससे पहले, YouTuber ने घरवालों से बातचीत में कहा था कि बिग बॉस में लवकेश कटारिया के भाग लेने के पीछे एल्विश का हाथ था. अरमान ने कहा, "एल्विश की टीम ने अप्रोच किया था कि लवकेश कटारिया को ले लो. असल में एल्विश के अप्रोच से लवकेश कटारिया बिग बॉस में आया है. उनके व्लॉग में भी दिखता है वो बहुत.

लवकेश ने किया था अरमान पर जुबानी हमला

इससे पहले, लवकेश कटारिया ने अरमान मलिक की वफादारी पर सवाल उठाया था. जब अरमान को घर का कप्तान नियुक्त किया गया, तो बिग बॉस ने उन्हें चार कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने के लिए कहा. उन्होंने लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, सना मकबूल और यहां तक ​​​​कि अपने खुद के ग्रुप की मेंबर सना सुल्तान को चुना. जब सना मकबूल ने इस ओर ध्यान दिलाया, तो लवकेश ने कहा, "जो अपनी बीवी का ना हो सका, वो किसी और का क्या होगा?". लवकेश ने अरमान और पायल के रिश्ते को लेकर इशारा करते हुए ऐसा कहा. 

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article