ओम शांति ओम की शूटिंग से 6 दिन पहले हुई थी अर्जुन रामपाल की कास्टिंग, शाहरुख खान के बाथरूम में सुनानी पड़ी थी कहानी

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ओम शांति ओम में अर्जुन रामपाल को कास्ट करने के लिए फराह खान को स्ट्रेस झेलना पड़ा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे स्पेशल फिल्म है ओम शांति ओम, जिसे कोरियोग्राफर से फिल्ममेकर फराह खान ने डायरेक्ट किया था. यह सुपरहिट साबित हुई थी. लेकिन इस फिल्म की कास्टिंग में उन्हें काफी मुसीबत भी हुई थी. शेमारू को दिए एक पुराने इंटरव्यू में फराह खान ने खुलासा किया कि शाहरुख खान ने उनकी अर्जुन रामपाल को कास्ट करने में मदद की थी और बताया कि कैसे फिल्म की शूटिंग से 6 दिन पहले विलेन के रोल में एक्टर की कास्टिंग हुई थी. 

कोमल नहाटा से बात करते हुए फराह खान ने बताया कि आखिरी मिनट पर अर्जुन रामपाल की कास्टिंग हुई थी. उन्होंने बताया कि उन्हें शाहरुख खान की तरह हैंडसम दिखने वाले एक्टर की तलाश थी. इसी लिए उन्हें अर्जुन जैसे हीरो की तलाश थी क्योंकि आखिरी हीरो ने भी रोल के लिए मना कर दिया था और तह शाहरुख खान की न्यू ईयर ईव की पार्टी में उनकी मुलाकात अर्जुन रामपाल से हुई और फिल्म की कहानी एक्टर के बाथरुम में सुनाई. 

उन्होंने कहा, 6 जनवरी उस किरदार की शूटिंग शूरू होने वाली थी. सेट तैयार था. 31 दिसंबर की रात शाहरुख खान के घर पर पार्टी थी और हमने अर्जुन रामपाल को देखा. हमने उन्हें पकड़ा और शाहरुख खान के बाथरूम में ले गए और दरवाजा लॉक कर दिया. इसके बार हमने कहानी उन्हें सुनाई. लेकिन इन सबके बावजूद अर्जुन ने किरदार के लिए ना कर दिया यह कहकर कि यह बहुत नीच है. लेकिन शाहरुख खान ने उन्हें कॉल किया और मनाया. आखिरकार शूट से दो दिन दिन पहले उन्होंने मुकेश मेहरा के रोल के लिए हां कर दिया और उनकी कॉस्ट्यूम तैयार की गई. 

Advertisement

बता दें, ओम शांति ओम से दीपिका पादुकोण ने हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था. इसी बारे में फराह खान ने बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस को विज्ञापन में देखा था और उन्हें पता था कि वह कामयाब होंगी. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?